संसद का समय बर्बाद नहीं हो, महंगाई, किसान और पेगासस पर चर्चा हो : राहुल

By भाषा | Published: July 29, 2021 09:28 AM2021-07-29T09:28:10+5:302021-07-29T09:28:10+5:30

Parliament's time should not be wasted, inflation, farmers and Pegasus should be discussed: Rahul | संसद का समय बर्बाद नहीं हो, महंगाई, किसान और पेगासस पर चर्चा हो : राहुल

संसद का समय बर्बाद नहीं हो, महंगाई, किसान और पेगासस पर चर्चा हो : राहुल

नयी दिल्ली, 29 जुलाई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को केंद्र सरकार पर विपक्ष को अपना काम नहीं करने देने का आरोप लगाते हुए कहा कि संसद का समय बर्बाद नहीं किया जाए। उन्होंने कहा कि महंगाई, किसान तथा पेगासस पर चर्चा होनी चाहिए।

उन्होंने ट्वीट किया, "हमारे लोकतंत्र की बुनियाद है कि सांसद जनता की आवाज़ बनकर राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर चर्चा करें। मोदी सरकार विपक्ष को ये काम नहीं करने दे रही।"

कांग्रेस नेता ने इस बात पर जोर दिया, "संसद का और समय व्यर्थ मत करो- करने दो, महंगाई, किसान और पेगासस की बात हो।"

पेगासस और कुछ अन्य मुद्दों को लेकर पिछले कई दिनों से संसद के दोनों सदनों में गतिरोध बना हुआ है। 19 जुलाई से मॉनसून सत्र आरंभ हुआ था, लेकिन अब तक दोनों सदनों की कार्यवाही बाधित रही है।

विपक्षी दलों का कहना है कि पेगासस जासूसी मुद्दे पर चर्चा कराने के लिए सरकार के तैयार होने के बाद ही संसद में गतिरोध खत्म होगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Parliament's time should not be wasted, inflation, farmers and Pegasus should be discussed: Rahul

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे