जम्मू- कश्मीर में खून बहाने की पाकिस्तान की नीति को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा : रैना

By भाषा | Published: December 1, 2020 06:47 PM2020-12-01T18:47:03+5:302020-12-01T18:47:03+5:30

Pakistan's policy of shedding blood in Jammu and Kashmir will not be tolerated: Raina | जम्मू- कश्मीर में खून बहाने की पाकिस्तान की नीति को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा : रैना

जम्मू- कश्मीर में खून बहाने की पाकिस्तान की नीति को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा : रैना

जम्मू, एक दिसंबर जम्मू- कश्मीर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष रविंदर रैना ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान के इशारे पर जम्मू- कश्मीर में जिन नेताओं ने “खून बहाया है” उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

रैना ने एक वक्तव्य में कहा, “हम पाकिस्तान की खून बहाने की नीति को बर्दाश्त नहीं करेंगे। चाहे काई भी हो-- आतंकवादी, अलगाववादी, नेता या शहला रशीद जैसे टुकड़े-टुकड़े गैंग के नेता हों -- उनके साथ कड़ाई से पेश आया जाएगा।”

रैना के बयान से एक दिन पहले शहला रशीद के पिता अब्दुल रशीद शोरा ने अपनी बेटी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए उसके गैर सरकारी संगठनों की जांच करने की मांग की थी।

शोरा ने आरोप लगाया था कि शहला ने कश्मीर में राजनीति करने के लिए ढेर सारा पैसा लिया। अपने पिता के इस आरोप का शहला ने खंडन किया है।

रैना ने कहा, “हुर्रियत कॉन्फ्रेंस, टुकड़े-टुकड़े गैंग की शहला रशीद, (पूर्व विधायक) इंजीनियर रशीद और (व्यवसायी) जहूर वटाली और कुछ और नेता जम्मू -कश्मीर में पिछले 30 साल से अपनी ‘मौत की दुकान’ चला रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “उन्होंने पाकिस्तान के इशारे पर कश्मीर में खून बहाया है जिससे वह पैसे लेते हैं और मासूम लोगों की हत्या में उनका हाथ है।”

रैना ने कहा, “आज उनकी पोल खुल गई है। देश से गद्दारी करने वाले या जम्मू- कश्मीर में खून बहाने का प्रयास करने वाले ऐसे सभी लोगों के साथ कड़ाई से पेश आया जाएगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Pakistan's policy of shedding blood in Jammu and Kashmir will not be tolerated: Raina

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे