रियलिटी चेकः क्या मुस्लिम युवकों ने किया था गुरुग्राम में रोडवेज और स्कूल बस पर हमला?

By आदित्य द्विवेदी | Published: January 26, 2018 01:36 PM2018-01-26T13:36:46+5:302018-01-26T13:37:37+5:30

सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई जा रही है कि हरियाणा रोडवेज और स्कूल बस पर हमला करने वाली करणी सेना नहीं बल्कि मुस्लिम युवक थे। जानें क्या है सच्चाई?

Padmaavat row: No Muslim boys detained in vandalism of school bus in Gurugram, says Police | रियलिटी चेकः क्या मुस्लिम युवकों ने किया था गुरुग्राम में रोडवेज और स्कूल बस पर हमला?

रियलिटी चेकः क्या मुस्लिम युवकों ने किया था गुरुग्राम में रोडवेज और स्कूल बस पर हमला?

पूरे देश में 'पद्मावत' रिलीज हो चुकी है। साथ ही कई राज्यों में करणी सेना का उपद्रव भी रिलीज हो चुका है। गुरुवार को हरियाणा के गुरुग्राम में कुछ उपद्रवियों ने रोडवेज बस में आग लगा दी और स्कूली बस पर हमला किया। डर से चीखते स्कूली बच्चों के वीडियो ने सबको सकते में डाल दिया। आम जन से लेकर प्रसासन तक सिहर उठे। थोड़ी देर बाद सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ने लगी की स्कूल बस पर हमला करने वाली करणी सेना नहीं बल्कि कुछ मुस्लिम युवक हैं, जिनका नाम सद्दाम, आमिर, नदीम, फिरोज और अशरफ है। नीचे कुछ सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट देखिए फिर हम आपको बताएंगे कि इस मामले की सच्चाई क्या है?


स्कूली बस पर हमला किए जाने से पूरे देश में नाराजगी है। इस मामले में पुलिस ने 18 लोगों को गिरफ्तार किया है। सोशल मीडिया पर फैलाया जाने लगा कि बस पर हमला करने वाले मुस्लिम युवक हैं। हरियाणा पुलिस कमिश्नर संदीप खिरवार ने साफ किया है कि सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही जानकारी सही नहीं है। गुरुग्राम पुलिस का कहना है कि इस घटना के संबंध में अभी तक किसी भी मुस्लिम युवक की गिरफ्तारी नहीं की गई है।


रिजल्टः गुरुग्राम में स्कूल बस में हमला करने के मामले में मुस्लिम युवकों के गिरफ्तारी की खबर गलत पाई गई।

Web Title: Padmaavat row: No Muslim boys detained in vandalism of school bus in Gurugram, says Police

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे