जगनमोहन रेड्डी ने चंद्रबाबू नायडू, स्टालिन को शपथग्रहण समारोह में आमंत्रित किया

By भाषा | Published: May 28, 2019 05:08 PM2019-05-28T17:08:18+5:302019-05-28T17:08:18+5:30

वाईएसआर कांग्रेस के सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री-मनोनीत रेड्डी ने तेदेपा प्रमुख से फोन पर बात की और उन्हें शपथग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए औपचारिक आमंत्रण दिया। इसके पहले वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और डीएमके प्रमुक एमके स्टालिन को न्यौता देकर 30 मई को विजयवाड़ा आने को कहा था।

Outgoing Chief Minister of Andhra Pradesh and TDP Chief N Chandrababu Naidu has been invited to swearing-in ceremony of AP CM designate Y. S. Jaganmohan Reddy. | जगनमोहन रेड्डी ने चंद्रबाबू नायडू, स्टालिन को शपथग्रहण समारोह में आमंत्रित किया

रेड्डी की पार्टी वाईएसआर कांग्रेस ने राज्य विधानसभा की 175 सीटों में से 151 सीट जीतकर प्रचंड जनादेश हासिल किया है।

Highlightsशपथग्रहण समारोह संपन्न होने के बाद राज्यपाल ई एस एल नरसिम्हन, चंद्रशेखर राव और रेड्डी, प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने दिल्ली रवाना होंगे। एन चंद्रबाबू नायडू को 30 मई को विजयवाड़ा में होने वाले अपने शपथग्रहण समारोह में आमंत्रित किया है।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री-मनोनीत वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू को 30 मई को विजयवाड़ा में होने वाले अपने शपथग्रहण समारोह में आमंत्रित किया है।


रेड्डी की पार्टी वाईएसआर कांग्रेस ने राज्य विधानसभा की 175 सीटों में से 151 सीट जीतकर प्रचंड जनादेश हासिल किया है। वह बृहस्पतिवार को दोपहर 12 बजकर 23 मिनट पर शपथ ग्रहण करेंगे। वाईएसआर कांग्रेस के सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री-मनोनीत रेड्डी ने तेदेपा प्रमुख से फोन पर बात की और उन्हें शपथग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए औपचारिक आमंत्रण दिया। इसके पहले वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और डीएमके प्रमुक एमके स्टालिन को न्यौता देकर 30 मई को विजयवाड़ा आने को कहा था।


शपथग्रहण समारोह संपन्न होने के बाद राज्यपाल ई एस एल नरसिम्हन, चंद्रशेखर राव और रेड्डी, प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने दिल्ली रवाना होंगे। 

Web Title: Outgoing Chief Minister of Andhra Pradesh and TDP Chief N Chandrababu Naidu has been invited to swearing-in ceremony of AP CM designate Y. S. Jaganmohan Reddy.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे