राफेल मुद्दे पर सोनिया गांधी के नेतृत्व में विपक्षी सांसदों ने किया प्रदर्शन, की सरकार विरोधी नारेबाजी

By भाषा | Published: August 10, 2018 01:20 PM2018-08-10T13:20:05+5:302018-08-10T13:20:05+5:30

 कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की कमान में विपक्षी सांसदों ने राफेल लड़ाकू विमान समझौते में कथित घोटाला मुद्दे को लेकर भाजपा नीत राजग सरकार के खिलाफ मानसून सत्र के अंतिम दिन प्रदर्शन किया।

Opposition MPs led by Sonia Gandhi on the Rafael issue | राफेल मुद्दे पर सोनिया गांधी के नेतृत्व में विपक्षी सांसदों ने किया प्रदर्शन, की सरकार विरोधी नारेबाजी

राफेल मुद्दे पर सोनिया गांधी के नेतृत्व में विपक्षी सांसदों ने किया प्रदर्शन, की सरकार विरोधी नारेबाजी

नई दिल्ली, 10 अगस्त: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की कमान में विपक्षी सांसदों ने राफेल लड़ाकू विमान समझौते में कथित घोटाला मुद्दे को लेकर भाजपा नीत राजग सरकार के खिलाफ मानसून सत्र के अंतिम दिन प्रदर्शन किया। संप्रग अध्यक्ष की अगुवाई में संसद परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने सांसदों ने इस मुद्दे को लेकर प्रदर्शन किया।

राज बब्बर, गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, अम्बिका सोनी, भाकपा के डी. राजा, आप सांसद सुशील गुप्ता एवं अन्य सहित विपक्षी सांसदों ने संसद के बाहर प्रदर्शन किया और इस मुद्दे की संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से जांच की मांग करते हुए सरकार विरोधी नारेबाजी की।

जेपीसी द्वारा राफेल समझौता मामले में जांच और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से जवाब की मांग करते हुए कांग्रेस सदस्यों ने कल लोकसभा में हंगामा किया था जिसके कारण संसद की कार्यवाही स्थगित कर दी गयी थी।

सरकार द्वारा बहुप्रतीक्षित तीन तलाक विधेयक को आज राज्यसभा में पेश करने की तैयारी के बारे में पूछे जाने पर गांधी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘इस मुद्दे पर हमारी पार्टी की स्थिति बिल्कुल साफ है। मैं इस पर आगे कुछ नहीं कहूंगी।

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!

Web Title: Opposition MPs led by Sonia Gandhi on the Rafael issue

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे