जम्मू कश्मीर: आतंकवादियों ने हंदवाड़ा में पुलिस नाका पर किया हमला, सेना ने मार गिराया एक आतंकी

By धीरज पाल | Published: November 11, 2018 04:49 PM2018-11-11T16:49:09+5:302018-11-11T16:49:09+5:30

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मरे हुए आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है। इस हमले में कई हथियार और गोला बारुद बरामद किए गए हैं। 

One terrorist killed in the firing that is underway between terrorists and police in Handwara jammu kashmir | जम्मू कश्मीर: आतंकवादियों ने हंदवाड़ा में पुलिस नाका पर किया हमला, सेना ने मार गिराया एक आतंकी

जम्मू कश्मीर: आतंकवादियों ने हंदवाड़ा में पुलिस नाका पर किया हमला, सेना ने मार गिराया एक आतंकी

जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा इलाके के एक पुलिस नाका पर आतंकवादियों ने हमला बोल दिया है। ताजा मीडिया रिपोट्स के मुताबिक इस हमले में दोनों ओर से जमकर फायरिंग हुई। घमासान हमले में एक सेना ने एक आतंकवादी को मार गिराया है।

एएनआई एजेंसी के मुताबिक जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा इलाके में आतंकवादियों ने एक पुलिस नाके पर हमला कर दिया था। बताया जा रहा है कि दोनों ओर से जमकर फायरिंग की गई। इस फायरिंग में एक आतंकवादी ढेर हो गया। रिपोट्स के मुताबिक मरे हुए आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है। इस हमले में कई हथियार और गोला बारुद बरामद किए गए हैं। 



 

इससे पहले जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के नजदीक शनिवार को पाकिस्तानी स्नाइपर की गोली लगने से एक सैनिक शहीद हो गया जबकि सीमापार से हुई गोलीबारी में बीएसएफ के दो जवान घायल हो गए। 

अधिकारियों ने बताया कि शहीद सैनिक राइफलमैन वरूण कत्तल (21) जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले के मावा राजपुरा क्षेत्र के निवासी थे। सुंदरबनी सेक्टर में सीमापार से एक स्नाइपर द्वारा चलाई गई गोली से उनकी मौत हो गई, जिसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई।

Web Title: One terrorist killed in the firing that is underway between terrorists and police in Handwara jammu kashmir

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे