सट्टा चलाने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

By भाषा | Published: October 19, 2021 04:00 PM2021-10-19T16:00:17+5:302021-10-19T16:00:17+5:30

One person arrested for running bet | सट्टा चलाने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

सट्टा चलाने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

शाहजहांपुर (उप्र), 19 अक्टूबर उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से पुलिस ने सट्टा चलाने के आरोप में एक व्यक्ति को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि शहर में ही रहने वाला वेद व्यास उर्फ बेदी उत्तर प्रदेश के कई जिलों तथा उत्तराखंड के कई जिलों में सट्टा चलाता है, इसलिए उसे ‘सट्टा किंग’ के नाम से भी जाना जाता है ।

उन्होंने बताया कि वेद व्यास उर्फ बेदी को पुलिस ने फैक्टरी स्टेट इलाके में एक मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया है। उसपर 25 हजार रूपये का इनाम घोषित था तथा यह गैंगस्टर एक्ट में भी वांछित चल रहा था ।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा उसका एक आलीशान मकान भी कुर्क कर लिया गया है तथा उसकी अन्य संपत्तियों का पता लगाया जा रहा है।

आनंद ने बताया कि पुलिस ने कुछ दिन पूर्व इसी सट्टा माफिया के अलग-अलग स्थानों से कम से कम 24लोगों को गिरफ्तार किया था, तथा 16 लाख रुपए के अलावा सट्टा कारोबार में प्रयुक्त होने वाली सामग्री भी बरामद की थी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: One person arrested for running bet

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे