नंदीग्राम के निकट मछली पकड़नेवाला जहाज डूबने से एक की मौत, तीन लापता

By भाषा | Published: June 13, 2021 03:36 PM2021-06-13T15:36:13+5:302021-06-13T15:36:13+5:30

One dead, three missing as fishing vessel sinks near Nandigram | नंदीग्राम के निकट मछली पकड़नेवाला जहाज डूबने से एक की मौत, तीन लापता

नंदीग्राम के निकट मछली पकड़नेवाला जहाज डूबने से एक की मौत, तीन लापता

कोलकाता, 13 जून पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले में हल्दी नदी में मछली पकड़नेवाला एक जहाज डूबने से एक मछुआरे की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लापता हैं। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि यह घटना शनिवार रात में नंदीग्राम के निकट हुई। जहाज पर कुल 14 मछुआरे सवार थे। जहाज का लंगर एक नहर के मुहाने पर डाला गया था, जहां वह हल्दी नदी से मिलती है।

मछुआरे मछली पकड़ने जाने से पहले खाना खा लेना चाहते थे और इसीलिए उन्होंने लंगर डाला था, लेकिन ऊंची लहरों की वजह से जहाज पलट गया और मछुआरे नदी गिर गए। अधिकारी ने बताया कि इनमें से 10 तो तैरकर बाहर आ गये या उन्हें बचा लिया गया लेकिन चार लापता हो गए। उन्होंने बताया कि रविवार को एक शव को पानी से बाहर निकाल लिया गया, जबकि बाक़ी की तलाश जारी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: One dead, three missing as fishing vessel sinks near Nandigram

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे