जम्मू कश्मीर के रामबन में डंपर खाई में गिरा, एक की मौत

By भाषा | Published: June 18, 2021 06:14 PM2021-06-18T18:14:24+5:302021-06-18T18:14:24+5:30

One dead, dumper falls into gorge in Jammu and Kashmir's Ramban | जम्मू कश्मीर के रामबन में डंपर खाई में गिरा, एक की मौत

जम्मू कश्मीर के रामबन में डंपर खाई में गिरा, एक की मौत

बनिहाल/ जम्मू, 18 जून जम्मू कश्मीर के रामबन जिले में शुक्रवार को एक डंपर सड़क पर फिसलने के बाद 400 फुट गहरे गड्ढे में गिर गया जिससे उसमें सवार 35 वर्षीय चालक की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बनिहाल के पास चमलवास में रियाज अहमद लोहार मलबा उतार रहा था जब वाहन पर उसका नियंत्रण नहीं रहा और डंपर खाई में गिर गया।

उन्होंने कहा कि लोहार एक स्थानीय निवासी था और एक निर्माण कंपनी में ठेकेदार के लिए काम करता था। अधिकारी ने कहा कि राजमार्ग के चौड़ीकरण के लिए चल रही परियोजना के एक हिस्से से लोहार मलबा लाकर उतारता था।

बचाव दल के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और लोहार को उप जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत अवस्था में लाया गया घोषित कर दिया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: One dead, dumper falls into gorge in Jammu and Kashmir's Ramban

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे