मोर्टार का गोला फटने से बीएसएफ के एक जवान की मौत, चार अन्य घायल

By भाषा | Published: December 19, 2021 02:48 PM2021-12-19T14:48:49+5:302021-12-19T14:48:49+5:30

One BSF jawan killed, four others injured due to mortar shelling | मोर्टार का गोला फटने से बीएसएफ के एक जवान की मौत, चार अन्य घायल

मोर्टार का गोला फटने से बीएसएफ के एक जवान की मौत, चार अन्य घायल

जैसलमेर, 19 दिसंबर राजस्थान के जैसलमेर जिले में रामगढ थाना क्षेत्र के किशनगढ़ फील्ड फायरिंग रेंज में रविवार सुबह मोर्टार का गोला फटने से सीमा सुरक्षा बल के एक जवान की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गये।

पुलिस के अनुसार घटना फायरिंग रेंज में उस समय हुई जब सीमा सुरक्षा बल के 136वी बटालियन के जवान एक प्रशिक्षण में भाग लेने आये थे। अचानक मोर्टार का गोला फटने से कई जवान घायल हो गये और उनमें से एक की मौत हो गई। .

उन्होंने बताया कि घायल जवानों को उपचार के लिये रामगढ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतक जवान की पहचान संदीप सिंह के रूप में की गई है।

सीमा सुरक्षा बल और पुलिस के आला अधिकारी मामले की जांच के लिये घटना स्थल पर पहुंच गये है। उन्होंने घायल जवानों से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: One BSF jawan killed, four others injured due to mortar shelling

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे