सीएम सिद्धारमैया द्वारा परियोजनाओं की जांच पर बसवराज बोम्मई ने कहा, "कोई जांच हो, भाजपा को कोई परेशान नहीं"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: May 31, 2023 10:05 AM2023-05-31T10:05:42+5:302023-05-31T10:15:05+5:30

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मंगलवार को कहा कि मुख्यमंत्री सिद्धारमैया द्वारा उनके नेतृत्व वाली भाजपा सरकार द्वारा शुरू की गई निविदाओं या परियोजना कार्यों की जांच के आदेश से भाजपा परेशान नहीं है।

On the investigation of projects by CM Siddaramaiah, Basavaraj Bommai said, "There should be an investigation, BJP is not bothered" | सीएम सिद्धारमैया द्वारा परियोजनाओं की जांच पर बसवराज बोम्मई ने कहा, "कोई जांच हो, भाजपा को कोई परेशान नहीं"

सीएम सिद्धारमैया द्वारा परियोजनाओं की जांच पर बसवराज बोम्मई ने कहा, "कोई जांच हो, भाजपा को कोई परेशान नहीं"

Highlightsपूर्व मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को गारंटी योजना पर घेरा कांग्रेस की पांच गारंटियों पर पूर्व सीएम बोम्मई ने कहा कि ये सिर्फ जनता को ठगने का बहाना हैबसवराज बोम्मई ने कहा कि भाजपा भी कांग्रेस की गारंटी योजना के लागू होने की प्रतीक्षा कर रही है

बेंगलुरु: पूर्व मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मंगलवार को कहा कि मुख्यमंत्री सिद्धारमैया द्वारा उनके नेतृत्व वाली भाजपा सरकार द्वारा शुरू की गई निविदाओं या परियोजना कार्यों की जांच के आदेश से भाजपा परेशान नहीं है। बेंगलुरु में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा किसी भी एजेंसी द्वारा जांच के लिए तैयार है, लेकिन इसके साथ वो उम्मीद करते हैं कि जांच पारदर्शी होगी।

उन्होंने कहा, "जांच करने का कांग्रेस पार्टी का उद्देश्य राज्य के विकास को बाधित नहीं करना चाहिए या विरोधियों के साथ स्कोर तय करने के लिए एक राजनीतिक उपकरण नहीं होना चाहिए।" सिद्धारमैया ने पिछली भाजपा सरकार द्वारा स्वीकृत सभी परियोजनाओं को रोकने का आदेश दिया है और उन्हें समीक्षा के अधीन रखा है।

उन्होंने केंद्र सरकार के प्रमुख जल जीवन मिशन सहित भाजपा प्रशासन द्वारा अनुमोदित 20,000 करोड़ रुपये की बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के लिए निविदाएं रोक दी हैं। मुख्यमंत्री ने 1 करोड़ रुपये और उससे अधिक लागत वाले कार्यों के बारे में भी जानकारी मांगी है।

वहीं इसके उलट कांग्रेस की पांच गारंटियों को लागू करने में देरी की आलोचना करते हुए पूर्व सीएम बोम्मई ने कहा कि सिद्धारमैया बैठक के बाद बैठक कर रहे थे, लेकिन नतीजा शून्य रहा। कांग्रेस अपनी नीति लागू करने में फेल हो गई है और यह जनता के साथ धोखा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जनता को आश्वासन देकर बेवकूफ बनाया और अब वह उन्हें पूरा करने के लिए शर्तें लगा रही है ताकि सरकारी खजाने पर बोझ कम हो। भाजपा भी कांग्रेस की गारंटी योजना के लागू होने की प्रतीक्षा कर रही है और देखना है कि उनकी योजनाएं कैसा प्रदर्शन करती हैं।

Web Title: On the investigation of projects by CM Siddaramaiah, Basavaraj Bommai said, "There should be an investigation, BJP is not bothered"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे