ओडिशाः वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रही कार के नहर में गिरने से 7 लोगों की मौत; दो की हालत गंभीर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 31, 2023 02:53 PM2023-03-31T14:53:21+5:302023-03-31T14:56:51+5:30

पुलिस के अनुसार, हादसे में चार लोग घायल भी हुए हैं, जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Odisha car returning from the wedding program fell into the canal 7 people died | ओडिशाः वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रही कार के नहर में गिरने से 7 लोगों की मौत; दो की हालत गंभीर

ओडिशाः वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रही कार के नहर में गिरने से 7 लोगों की मौत; दो की हालत गंभीर

Highlights हादसा चालक के कार पर से नियंत्रण खोने की वजह से हुआ।करीब दो बजे सासन थाना क्षेत्र के परमानपुर के पास कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी।6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

संबलपुरः ओडिशा के संबलपुर जिले में बृहस्पतिवार देर रात एक कार के नहर में गिर जाने से उसमें सवार सात लोगों की मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि कार चालक ने देर रात करीब दो बजे सासन थाना क्षेत्र के परमानपुर के पास वाहन पर से नियंत्रण खो दिया, जिससे वह सड़क से फिसलने के बाद पलटकर एक नहर में गिर गया।

अधिकारी के मुताबिक, कार में सवार लोग गुरुवार को परमानपुर में एक वैवाहिक समारोह में शिरकत करने के बाद झारसुगुड़ा जिले के बड़ाधारा में अपने घर लौट रहे थे। संबलपुर की जिलाधिकारी अनन्या दास ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पुलिस के अनुसार, हादसे में चार लोग घायल भी हुए हैं, जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। अधिकारियों ने बताया कि मृतकों की पहचान सुबाला भोई, सुमंत भोई, सरज सेठ, दिब्या लोहा, अजीत खमारी, रमाकांत भुनियार और शत्रुघ्न भोई के रूप में की गई है। दास ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद मृतकों के शव उनके परिजन को सौंप दिए जाएंगे।

उधर, ओडिशा के नयागढ़ जिले में मोटरसाइकिल के सड़क किनारे एक पेड़ से टकराने से तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हादसा बृहस्पतिवार रात ओडागांव मॉडल थाना क्षेत्र के कोमांडा पथरा में हुआ। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान महेश्वरपुर के माधव प्रधान (20), सूर्यकांत प्रधान (19) और राकेश नायक (19) के तौर पर हुई है।

Web Title: Odisha car returning from the wedding program fell into the canal 7 people died

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे