कुंद्रा के खिलाफ अश्लील सामग्री मामला: ऐप बनाने वाली कंपनी के निदेशक से पुलिस ने की पूछताछ

By भाषा | Published: August 4, 2021 07:36 PM2021-08-04T19:36:33+5:302021-08-04T19:36:33+5:30

Obscene material case against Kundra: Police questioned the director of the company that made the app | कुंद्रा के खिलाफ अश्लील सामग्री मामला: ऐप बनाने वाली कंपनी के निदेशक से पुलिस ने की पूछताछ

कुंद्रा के खिलाफ अश्लील सामग्री मामला: ऐप बनाने वाली कंपनी के निदेशक से पुलिस ने की पूछताछ

मुंबई, चार अगस्त कारोबारी राज कुंद्रा ने जिस ऐप के जरिये कथित तौर पर अश्लील सामग्री वितरित करने का काम किया, उसे विकसित करने वाली कंपनी के निदेशक ने बुधवार को यहां पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार कुंद्रा द्वारा स्थापित कंपनी आर्म्सप्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक सौरभ कुशवाहा दोपहर में मुंबई अपराध शाखा की ‘प्रापर्टी सेल’ (संपत्ति से जुड़े मामलों के प्रकोष्ठ) के समक्ष पेश हुए।

एक पुलिस अधिकारी ने शाम को बताया कि उनसे अभी भी पूछताछ की जा रही है।

आर्म्सप्राइम द्वारा विकसित हॉटशॉट्स नामक ऐप के माध्यम से अश्लील फिल्में बनाने और वितरित करने के आरोपी कुंद्रा को पिछले महीने कंपनी के आईटी प्रमुख रयान थोरपे के साथ गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस के मुताबिक, कुंद्रा ने फरवरी 2019 में आर्म्सप्राइम मीडिया की स्थापना की थी।

उन्होंने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि उन्होंने बाद में अपने रिश्तेदार प्रदीप बख्शी के स्वामित्व वाली लंदन स्थित कंपनी केनरिन लिमिटेड को ऐप बेच दिया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Obscene material case against Kundra: Police questioned the director of the company that made the app

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे