उत्तर रेलवे ने दिल्ली मंडल के आठ प्रमुख स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकटों की बिक्री की अनुमति दी

By भाषा | Published: June 12, 2021 04:51 PM2021-06-12T16:51:35+5:302021-06-12T16:51:35+5:30

Northern Railway allows sale of platform tickets at eight major stations of Delhi Division | उत्तर रेलवे ने दिल्ली मंडल के आठ प्रमुख स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकटों की बिक्री की अनुमति दी

उत्तर रेलवे ने दिल्ली मंडल के आठ प्रमुख स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकटों की बिक्री की अनुमति दी

नयी दिल्ली, 12 जून उत्तर रेलवे ने अब दिल्ली मंडल के आठ प्रमुख स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकटों की बिक्री की अनुमति दे दी है।

कोविड-19 संकट के मद्देनजर रेलवे स्टेशनों पर भीड़भाड़ से बचने के लिए प्लेटफॉर्म टिकटों की बिक्री को रोक दिया गया था। उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक आशुतोष गंगल ने यह घोषणा की। हालांकि, स्टेशनों पर अनावश्यक भीड़ को रोकने के लिए कीमत को बढ़ाकर 30 रुपये प्रति प्लेटफॉर्म टिकट कर दिया गया है।

अब यात्री नई दिल्ली, दिल्ली जंक्शन, हजरत निजामुद्दीन, आनंद विहार टर्मिनल, मेरठ सिटी, गाजियाबाद, दिल्ली सराय रोहिल्ला और दिल्ली कैंट रेलवे स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकट सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। उत्तर रेलवे के एक प्रवक्ता ने कहा कि अन्य स्टेशनों पर मांग के अनुसार निर्णय लिया जाएगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Northern Railway allows sale of platform tickets at eight major stations of Delhi Division

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे