नोएडा : व्यापारी दंपति हत्याकांड के दो आरोपी गिरफ्तार

By भाषा | Published: November 6, 2020 04:00 PM2020-11-06T16:00:02+5:302020-11-06T16:00:02+5:30

Noida: Two accused of business couple murder case arrested | नोएडा : व्यापारी दंपति हत्याकांड के दो आरोपी गिरफ्तार

नोएडा : व्यापारी दंपति हत्याकांड के दो आरोपी गिरफ्तार

नोएडा,छह नवंबर गौतमबुद्ध नगर जिले के बिसरख थाना क्षेत्र स्थित चेरी काउंटी सोसाइटी में रहने वाले व्यापारी दंपति की तीन नवंबर को हुई हत्या के आरोप में शुक्रवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया गया।

यह हत्या कथित तौर लूटपाट का विरोध करने पर हुई थी। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटे गए समान और खून से सने कपड़े बरामद किए हैं।

अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार ने बताया कि तीन नवंबर की देर रात को थाना बिसरख क्षेत्र के चेरी काउंटी सोसाइटी में रहने वाले विनय कुमार गुप्ता और उनकी पत्नी नेहा गुप्ता की अज्ञात बदमाशों ने उनके फ्लैट में हत्या कर दी थी।

उन्होंने बताया कि व्यापारी के घर से 72 हजार रुपये नगद, चेक बुक तथा एक मोबाइल फोन आदि की लूट की गई थी।

उन्होंने बताया कि उक्त मामले के खुलासे के लिए पुलिस की चार टीमें बनाई गई थी।

कुमार ने बताया कि शुक्रवार दोपहर बाद पुलिस ने एक सूचना के आधार पर गैलेक्सी वेगा चौराहे के पास से एक बदमाश को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम अमन हयात खान बताया जो पहचान छिपाकर ग्रेटर नोएडा में रह रहा था।

कुमार ने बताया कि खान मृतक दंपति की सोसाइटी में मौजूद किराने की दुकान पर काम करता था और वारदात को अंजाम देने की योजना अपने साथी सौरभ के साथ मिलकर बनाई थी।

अपर आयुक्त ने बताया कि पुलिस ने खान तथा सौरभ को गिरफ्तार कर लिया है और इनके पास से पुलिस ने व्यापारी के घर से लूटे गए 72 हजार रुपये नगद, चेक बुक तथा एक मोबाइल फोन व रक्त रंजित कपड़े बरामद किया है।

उन्होंने बताया कि व्यापारी दंपति की हत्या का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पुलिस आयुक्त आलोक सिंह द्वारा एक लाख रुपये की पुरस्कार देने की घोषणा की गई है।

Web Title: Noida: Two accused of business couple murder case arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे