नोएडा: सिगरेट के गोदाम से लाखों रुपये मूल्य का सामान लूटा

By भाषा | Published: February 25, 2021 03:45 PM2021-02-25T15:45:57+5:302021-02-25T15:45:57+5:30

Noida: goods worth lakhs of rupees looted from cigarette warehouse | नोएडा: सिगरेट के गोदाम से लाखों रुपये मूल्य का सामान लूटा

नोएडा: सिगरेट के गोदाम से लाखों रुपये मूल्य का सामान लूटा

नोएडा (उप्र) 25 फरवरी हथियार बंद बदमाशों ने बुधवार रात थाना बीटा-2 क्षेत्र स्थित एक सिगरेट कंपनी के गोदाम पर धावा बोलकर लाखों रुपये मूल्य का सामान लूट लिया। बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर वहा तैनात सुरक्षाकर्मी पर हमला कर उसे घायल कर दिया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यहा जानकारी दी।

अपर पुलिस उपायुक्त विशाल पांडे ने बताया कि थाना बीटा- दो क्षेत्र के वेनिस मॉल के पास आईटीसी नामक सिगरेट बनाने वाली कंपनी का गोदाम है। उन्होंने बताया कि बीती रात पांच हथियारबंद बदमाशों ने गोदाम पर धावा बोला और यहां तैनात सुरक्षा कर्मी का गलाकाटकर उसे घायल कर दिया। घायल सुरक्षाकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पांडे ने बताया कि बदमाश गोदाम से लाखों रुपये मूल्य की सिगरेट एक टैंपों में भरकर ले गए। उन्होंने बताया कि सिगरेट गोदाम के प्रबंधक ने कुछ लोगों को नामित करते हुए मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले कंपनी से नौकरी से निकाले गए लोगों के वारदात में शामिल होने की बात सामने आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Noida: goods worth lakhs of rupees looted from cigarette warehouse

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे