PM मोदी को गले लगाने के बाद राहुल गांधी ने मारी आँख

By कोमल बड़ोदेकर | Published: July 20, 2018 02:59 PM2018-07-20T14:59:52+5:302018-07-20T16:40:50+5:30

संसद सत्र के तीसरे दिन सदन में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान एक अलग ही नजारा देखने को मिला। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी 'भूकंप ला देने वाली स्पीच' के बाद पीएम मोदी को गले लगाया। राहलु गांधी सामने बैठे पीएम मोदी की कुर्सी तक पहुंचे और उन्हें गले लगाया।

NoConfidenceMotion Rahul Gandhi winks after hugging PM Narendra Modi in Lok Sabha | PM मोदी को गले लगाने के बाद राहुल गांधी ने मारी आँख

PM मोदी को गले लगाने के बाद राहुल गांधी ने मारी आँख

नई दिल्ली, 20 अगस्त। संसद सत्र के तीसरे दिन सदन में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान एक अलग ही नजारा देखने को मिला। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी 'भूकंप ला देने वाली स्पीच' के बाद पीएम मोदी को गले लगाया। राहलु गांधी सामने बैठे पीएम मोदी की कुर्सी तक पहुंचे और उन्हें गले लगाया।

यह भी पढ़ें: No confidence motion: राहुल गांधी ने संसद में सचमुच ला दिया भूकंप, बौखलाई बीजेपी, पढ़ें भाषण की 15 खास बातें

इसके बाद राहुल गांधी को ऐसा करते देखकर पीएम मोदी पहले थोड़ा झिझ गए लेकिन फिर उन्होंने राहुल गो वापस बुलाकर हाथ मिलाया और उनसे दोबारा गले उनकी पीठ थपथपाई। इसके बाद राहुल गांधी वापस अपनी सीट पर पहुंचे और उनके बगल में बैठे सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की ओर देखते हुए उन्हें आंख मारी।



इससे पहले राहुल गांधी ने कहा कि मुझे भले बीजेपी वाले पप्पू कहें लेकिन मेरे मन में उनके लिए कोई नफरत नहीं है। मैं उनके मन में भी प्यार भर दूंगा। मैं बीजेपी को कांग्रेस बना दूंगा।

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने रफेल हैलिकॉप्टर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चीन यात्रा, अमित शाह के बेटे जय शाह की संपत्ति, विदेश नीति, चीन यात्रा, डोकलाम विवाद, किसान की कर्जमाफी, उद्योगपतियों को संरक्षण, पेट्रोल डीजल सहित कई मुद्दों पर सरकार को जमकर घेरा।

रफेल मुद्दे पर राहुल गांधी ने रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण पर भी जमकर निशाना साधा और उन्होंने फ्रांस सौदे पर रफेल हैलिकॉप्टर की कीमत 520 करोड़ रुपये से 1600 करोड़ रुपये पहुंचने पर देश को सच बताने के लिए कहा।

Web Title: NoConfidenceMotion Rahul Gandhi winks after hugging PM Narendra Modi in Lok Sabha

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे