देश की सेना के पराक्रम पर किसी को संदेह नहीं करना चाहिए : राजनाथ सिंह

By भाषा | Published: February 27, 2021 08:36 PM2021-02-27T20:36:42+5:302021-02-27T20:36:42+5:30

No one should doubt the might of the country's army: Rajnath Singh | देश की सेना के पराक्रम पर किसी को संदेह नहीं करना चाहिए : राजनाथ सिंह

देश की सेना के पराक्रम पर किसी को संदेह नहीं करना चाहिए : राजनाथ सिंह

गाजीपुर (उप्र), 27 फरवरी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को कहा कि चीन के पीछे हटने के बावजूद विपक्ष सवाल उठा रहा है, यह बड़ी विडंबना है।

उन्होंने कहा कि भारतीय सेना के पराक्रम पर हमें गर्व है, हमारी सेना पर संदेह करना बेमानी है और सेना पर सवाल करने से बड़ी विडंबना कुछ नहीं हो सकती।

रक्षा मंत्री सिंह शनिवार को गाजीपुर जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर सैदपुर के मदारीपुर में अपने गोद लिए पुत्र डॉ. विजेंद्र की शादी में शरीक होने आये थे । उन्होंने कहा कि गरीब बच्चे को गोद लेकर उसे पढ़ा लिखाकर कामयाब इंसान बनाने के बाद बहुत ही सुख की अनुभूति होती है। हर सक्षम व्यक्ति को ऐसा नेक कार्य करना चाहिये।

उन्होंने कहा कि जब मैं उत्तरप्रदेश का मुख्यमंत्री था तो दो बच्चों को गोद लिया था, डाक्‍टर बृजेंद्र उसमें से एक बच्चा है जो आज सरकारी अस्पताल में डाक्टर है। उन्होंने वर-वधू को आशीर्वाद दिया। केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय भी उनके साथ थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: No one should doubt the might of the country's army: Rajnath Singh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे