राजस्थान में मंत्रिमंडल में फेरबदल को लेकर पार्टी नेताओं में कोई विरोधाभास नहीं है : माकन

By भाषा | Published: July 25, 2021 01:03 PM2021-07-25T13:03:00+5:302021-07-25T13:03:00+5:30

No contradiction among party leaders over cabinet reshuffle in Rajasthan: Maken | राजस्थान में मंत्रिमंडल में फेरबदल को लेकर पार्टी नेताओं में कोई विरोधाभास नहीं है : माकन

राजस्थान में मंत्रिमंडल में फेरबदल को लेकर पार्टी नेताओं में कोई विरोधाभास नहीं है : माकन

जयपुर, 25 जुलाई अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के महासचिव अजय माकन ने रविवार को कहा कि राजस्थान में मंत्रिमंडल में फेरबदल को लेकर पार्टी नेताओं के बीच कोई विरोधाभास नहीं है और उन्होंने फैसले के लिये पार्टी आलाकमान पर भरोसा जताया है।

जयपुर में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मंत्रियों, विधायकों और पदाधिकारियों से मुलाकात के बाद माकन ने कहा कि सभी नेताओं ने सर्वसम्मति से मंत्रिमंडल फेरबदल का फैसला पार्टी आलाकमान पर छोड़ दिया है। हालांकि, उन्होंने मंत्रिमंडल विस्तार की तारीख का खुलासा नहीं किया।

माकन ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘पार्टी नेताओं के बीच कोई विरोधाभास नहीं है और सभी ने मंत्रिमंडल विस्तार का अंतिम फैसला पार्टी आलाकमान पर छोड दिया है।’’ जयपुर पहुंचे माकन और एआईसीसी महासचिव (संगठन) के सी वेणुगोपाल ने रविवार सुबह प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पहुंचकर मंत्रियों, विधायकों और पदाधिकारियों के साथ बैठक की। माकन ने कहा कि यह एक अनौपचारिक बैठक थी जिसमें महंगाई, पेगासस जैसे मुद्दों पर चर्चा हुई। माकन ने बताया कि पार्टी के जिला एवं ब्लाक अध्यक्षों की नियुक्ति को लेकर प्रत्येक विधायक से चर्चा करने लिये वह 28 और 29 जुलाई को पुन: जयपुर आयेंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: No contradiction among party leaders over cabinet reshuffle in Rajasthan: Maken

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे