महाशिवरात्रि के मौके पर देवघर में लगी धारा 144, हेमंत सोरेन पर हमलावर हुए निशिकांत दुबे, पूछा- क्या मक्का या वेटिकन में निकलेगी शिव बारात?

By मनाली रस्तोगी | Published: February 16, 2023 02:21 PM2023-02-16T14:21:16+5:302023-02-16T14:23:09+5:30

झारखंड सरकार द्वारा महाशिवरात्रि पर देवघर में धारा 144 लगाने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद निशिकांत दुबे ने राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर जमकर हमला बोला।

Nishikant Dubey comments on Jharkhand govt imposing Sec 144 in Deoghar on Mahashivratri | महाशिवरात्रि के मौके पर देवघर में लगी धारा 144, हेमंत सोरेन पर हमलावर हुए निशिकांत दुबे, पूछा- क्या मक्का या वेटिकन में निकलेगी शिव बारात?

(फोटो क्रेडिट- ANI)

Highlightsभाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि मेरा मानना ​​है कि यही हेमंत सोरेन के पतन का मार्ग है।उन्होंने कहा कि यह 'शिव बारात' इसमें उनका साथ देने वाले उनके सभी अधिकारियों के विनाश का मार्ग है।18 फरवरी को महाशिवरात्रि का पर्व देश में धूमधाम से मनाया जाएगा।

देवघर:झारखंड सरकार द्वारा महाशिवरात्रि पर देवघर में धारा 144 लगाने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद निशिकांत दुबे ने राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, "यह 'बाबा की नगरी' है। यहां किसी का अहंकार काम नहीं करता। मेरा मानना ​​है कि यही हेमंत सोरेन के पतन का मार्ग है। यह 'शिव बारात' इसमें उनका साथ देने वाले उनके सभी अधिकारियों के विनाश का मार्ग है।"

निशिकांत दुबे ने कहा, "देवघर भगवान शिव की भूमि है। देवघर का अर्थ है कि वह यहां के कण-कण में निवास करते हैं। हजारों सालों से यहां 'शिव बारात' निकाली जा रही है। भगवान शिव की नगरी में 'शिव बारात' नहीं निकाली तो और कहां निकाली जाएगी? मक्का और वेटिकन?" 

वहीं, दुबे ने ट्वीट कर लिखा, "झारखंड उच्च न्यायालय में मेरे प्रार्थना पर कल विचार होगा । देवघर में महा शिवरात्रि पर धारा 144 लगाना, तानाशाही पूर्वक रूट लाईन देवघर जिला प्रशासन द्वारा निर्धारित करना तथा जन प्रतिनिधियों से बातचीत नहीं करना इस केस में शामिल है।"

Web Title: Nishikant Dubey comments on Jharkhand govt imposing Sec 144 in Deoghar on Mahashivratri

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे