निमरत कौर ने ‘दसवीं’ की शूटिंग पूरी की

By भाषा | Published: August 8, 2021 12:20 PM2021-08-08T12:20:56+5:302021-08-08T12:20:56+5:30

Nimrat Kaur wraps up shooting for 'Dusvi' | निमरत कौर ने ‘दसवीं’ की शूटिंग पूरी की

निमरत कौर ने ‘दसवीं’ की शूटिंग पूरी की

मुंबई, आठ अगस्त बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर ने अपनी आगामी सामाजिक-हास्य फिल्म “दसवीं” की शूटिंग पूरी कर ली है और कहा है कि 10 माह पहले शुरू हुआ सफर आखिरकार “सुखद अंत” के साथ खत्म हुआ।

तुषार जालोता के निर्देशन में बनी ‘दसवीं’ की कहानी रितेश शाह ने लिखी है जो अपनी फिल्मों- ‘पिंक’ और ‘बाटला हाउस’ के लिए जाने जाते हैं।

कौर ने शनिवार शाम इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से तस्वीरें पोस्ट कीं।

‘द लंचबॉक्स’ और ‘एयरलिफ्ट’ जैसी फिल्मों के लिए प्रख्यात अभिनेत्री ने बिमला देवी चौधरी के रूप में अपनी भूमिका को सबसे पसंदीदा भूमिकाओं में से एक बताया।

उन्होंने फिल्म के बारे में हालांकि और ज्यादा जानकारी साझा नहीं की।

कौर ने तस्वीर के साथ लिखा, “बिमला देवी चौधरी (उर्फ बिम्मो) इस तरह की एक भेंट है जो मेरे दिल में सबसे पसंदीदा, सबसे रोमांचक और मज़ेदार हिस्से के तौर पर बस जाएगी जो मुझे इतने उत्साह और प्यार से सौंपे गए एक हिस्से के माध्यम से तलाशने को मिली।”

अभिनेत्री ने मार्च में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। इसमें उनके साथ अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री यामी गौतम भी नजर आएंगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Nimrat Kaur wraps up shooting for 'Dusvi'

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे