एनडीटीवी के मालिक प्रणव रॉय और उनकी पत्नी को मुंबई एयरपोर्ट पर सीबीआई ने रोका, मनी लॉन्ड्रिंग का है आरोप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 9, 2019 11:05 PM2019-08-09T23:05:26+5:302019-08-09T23:05:26+5:30

प्रणव और उनकी पत्नी को विदेश रवाना होने से पहले सीबीआई के निर्देश पर रोका गया है।

ndtv promoter prannoy roy and radhika roy stopped at mumbai airport | एनडीटीवी के मालिक प्रणव रॉय और उनकी पत्नी को मुंबई एयरपोर्ट पर सीबीआई ने रोका, मनी लॉन्ड्रिंग का है आरोप

एनडीटीवी के मालिक प्रणव रॉय और उनकी पत्नी को मुंबई एयरपोर्ट पर सीबीआई ने रोका, मनी लॉन्ड्रिंग का है आरोप

Highlights एनडीटी के प्रमोटर्स प्रणव रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय का मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया है। दोनो पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है।

समाचार चैनल एनडीटी के प्रमोटर्स प्रणव रॉय  और उनकी पत्नी राधिका रॉय का मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया है। प्रणव और उनकी पत्नी को विदेश रवाना होने से पहले सीबीआई के निर्देश पर रोका गया है। 

खबर के अनुसार दोनो पर मनी लॉन्ड्रिंग का  आरोप है। कहा जा रहा है दोनों पति पत्नी मुंबई से नैरोबी से लिए जाने वाले थे।  जहां प्रणव और उनकी पत्नी राधिका को सीबीआई एवं ईडी की जांच का सामना करना पड़ा है। 


हाल ही में एनडीटीवी पर सेबी द्वारा लगाए गए दो करोड़ रुपए के जुर्माने को बरकरार रखने का फैसला भी सामने आया था।  सेबी को 2017 में एनडीटीवी की एक शेयरधारक से शिकायत मिली थी कि प्रमोटरों ने लोन अग्रीमेंट के मटीरियल इंफर्मेशन का खुलासा नहीं  करके नियमों का उल्लंघन किया है। एनडीवी पर कई तरह के आरोप हैं।

Web Title: ndtv promoter prannoy roy and radhika roy stopped at mumbai airport

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे