तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में विजयी होगा राजग गठबंधन: शाह

By भाषा | Published: March 7, 2021 02:30 PM2021-03-07T14:30:46+5:302021-03-07T14:30:46+5:30

NDA alliance will be victorious in Tamil Nadu assembly elections: Shah | तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में विजयी होगा राजग गठबंधन: शाह

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में विजयी होगा राजग गठबंधन: शाह

कन्याकुमारी (तमिलनाडु), सात मार्च केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने छह अप्रैल को यहां होने वाले लोकसभा उपचुनाव के लिए रविवार को भाजपा के चुनाव प्रचार की शुरुआत की और विश्वास जताया कि पार्टी न केवल यहां जीतेगी बल्कि अगले महीने के विधानसभा चुनाव में भी राजग विजयी होगा।

जिले के सुसींद्रम से चुनाव अभियान की शुरुआत करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि छह अप्रैल के चुनाव के बाद राजग विजय हासिल कर गठबंधन सरकार बनाएगा।

पिछले साल कांग्रेस सांसद एच वसंत कुमार की कोविड-19 से मृत्यु होने के बाद लोकसभा की यह सीट खाली हो गई थी। इस सीट के लिए हो रहे उपचुनाव में भाजपा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. राधाकृष्णन को प्रत्याशी बनाया है।

शाह ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश देने के लिए 11 घरों का दौरा किया।

उन्होंने कहा, “हमने भाजपा का प्रतीक कमल घर-घर ले जाने के लिए अभियान शुरू किया है।” उन्होंने कहा, “मुझे विश्वास है कि (विधानसभा चुनाव के बाद) अन्नाद्रमुक, भाजपा और पीएमके गठबंधन की सरकार बनेगी।”

शाह ने लोगों से राधाकृष्णन को विजयी बनाने की अपील की और कहा कि पार्टी को ‘उनकी जरूरत’ है।

शाह ने उपचुनाव के लिए पर्चे बांटे, लोगों से मुलाकात की और कुछ लोगों के साथ फोटो खिंचवाई।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: NDA alliance will be victorious in Tamil Nadu assembly elections: Shah

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे