छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने बस जलाई, कोई हताहत नहीं

By भाषा | Published: August 18, 2018 12:19 AM2018-08-18T00:19:46+5:302018-08-18T00:19:46+5:30

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सलियों ने यात्रियों को नीचे उतारकर आज एक बस को आग लगा दी।

Naxalites burnt in Chhattisgarh | छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने बस जलाई, कोई हताहत नहीं

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने बस जलाई, कोई हताहत नहीं

रायपुर, 18 अगस्त: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सलियों ने यात्रियों को नीचे उतारकर आज एक बस को आग लगा दी।

सुकमा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने पीटीआई को बताया कि नक्सलियों ने आज शाम दंतेवाड़ा की तरफ जा रही निजी बस को राज्य की राजधानी से लगभग 450 किलोमीटर दूर गादीरास की भुसारस घाटी के पास रोककर उसमें आग लगा दी।

उन्होंने कहा कि घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।मीणा ने बताया कि सुरक्षाबल घटनास्थल पहुंच गए हैं और तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

इससे पहले आठ अगस्त को माओवादियों ने दंतेवाड़ा जिले में दो बसों को आग लगा दी थी। उस समय भी उन्होंने यात्रियों से नीचे उतरने को कहा था, लेकिन बाद में एक बस में एक व्यक्ति का कंकाल मिला था।

हाल ही में   14 नकस्लियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया था। जबकि 16 हथियार भी बरामद किए हैं। यह घटना सुकमा के कोंटा और गोलापल्ली पुलिस स्टेशन सीमा पर हुई ।

 जहां मुठभेड़ में सुरक्षाकर्मियों के लिए बड़ी कामयाबी हाथ लगी ।  खबरों की मानें तो सुरक्षाबलों ने सूचना के आधार पर इलाके की घेराबंदी करके हुए सुरक्षा बलों ने गोलीबारी शुरू की। कामयाबी मिलने के बाद पूरे इलाके की जांच में सुरक्षाबल जुट गए । वहीं, किसी भी जवान के हताहत होने की खबर अभी तक नहीं मिली ।

Web Title: Naxalites burnt in Chhattisgarh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे