पंजाब चुनाव: नवजोत सिंह सिद्धू का गांधी परिवार पर निशाना! कहा- शीर्ष पर बैठे लोगों को अपनी ताल पर नाचने वाला CM चाहिए

By मनाली रस्तोगी | Published: February 4, 2022 04:27 PM2022-02-04T16:27:49+5:302022-02-04T17:54:07+5:30

कांग्रेस पार्टी को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि शीर्ष पर बैठे लोगों पर आरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं। सिद्धू का कहना है कि ऊपर बैठे लोग एक कमजोर मुख्यमंत्री चाहते हैं, जो उनकी धुन पर नाच सके। 

Navjot Singh Sidhu Sharp Remarks On Congress says People At Top Want Weak CM | पंजाब चुनाव: नवजोत सिंह सिद्धू का गांधी परिवार पर निशाना! कहा- शीर्ष पर बैठे लोगों को अपनी ताल पर नाचने वाला CM चाहिए

पंजाब चुनाव: नवजोत सिंह सिद्धू का गांधी परिवार पर निशाना! कहा- शीर्ष पर बैठे लोगों को अपनी ताल पर नाचने वाला CM चाहिए

Highlightsकांग्रेस नेता राहुल गांधी रविवार को पंजाब के लिए कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री उम्मीदवार के नाम की घोषणा करने वाले हैंनवजोत सिंह सिद्धू का कहना है कि शीर्ष पर बैठे लोगों पर आरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं

चंडीगढ़: कांग्रेस नेता राहुल गांधी रविवार को पंजाब के लिए कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री उम्मीदवार के नाम की घोषणा करने वाले हैं। हालांकि, इससे पहले ही शीर्ष दो दावेदारों में से एक, नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बड़ा बयान दिया है जिसका वीडियो सामने आ गया है। इस वीडियो में सिद्धू पार्टी के शीर्ष पर बैठे लोगों पर आरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वो कह रहे हैं कि ऊपर बैठे लोग एक कमजोर मुख्यमंत्री चाहते हैं, जो उनकी धुन पर नाच सके। 

बता दें कि समाचार एजेंसी एएनआई ने नवजोत सिंह सिद्धू का एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो में सिद्धू कह रहे हैं कि नया पंजाब बनाना तो मुख्यमंत्री के हाथ में है। इस बार आपको मुख्यमंत्री चुनना है। शीर्ष पर बैठे लोग एक कमजोर मुख्यमंत्री चाहते हैं जो उनकी धुन पर नाच सके। क्या आप ऐसा मुख्यमंत्री चाहते हैं? मालूम हो, कांग्रेस में मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर घमासान मचा हुआ है। हालांकि, राहुल गांधी पहले ही कह चुके हैं कि पंजाब में सीएम कैंडिडेट की घोषणा की जाएगी। 

वहीं, एनडीटीवी से बात करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि लोग पांच बाद भी धक्के देकर निकाल देते हैं। मगर मैंने छ चुनाव जीते हैं। यहां कई एमएलए आए जो एक बार के बाद जीते नहीं क्योंकि उन्होंने जनता को शक्ल नहीं दिखाई। उन्होंने कहा कि कौन हैं वो बन्दे वो सेलेब्रिटी बनने के बाद इतने चुनाव जीते हों। पहली बार में भले ही आपका नाम जीते लेकिन दूसरी बार आपका काम ही जीतेगा। तीसरी बार आपका आचरण, व्यवहार जीतेगा तो चौथी बार आपकी ईमानदारी और किरदार जीतेगा। ऐसे में जब आपका किरदार जीत जाता है तो आप हर बार जीतेंगे।

सिद्धू ने ये भी कहा कि कांग्रेस हाईकमान रविवार को सीएम फेस की घोषणा करने वाले हैं इसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। वहीं, उन्हें ये भी कहते हुए देखा गया कि माफिया वाला बंदा इस एजेंडे को लागू नहीं कर सकता। जो व्यक्ति स्वयं माफिया रक्षक है, वह माफिया पर कैसे कार्रवाई कर सकता है?

 

फिलहाल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पंजाब में सीएम फेस के लिए चरणजीत चन्नी टॉप पर हैं। मगर खुद को नवजोत सिंह सिद्धू शुरू से ही सीएम फेस के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। हालांकि, अभी पार्टी की ओर चन्नी और सिद्धू को लेकर अभी कोई बयान सामने नहीं आया है। बता दें कि पंजाब विधानसभा की सभी 117 सीटों के लिए एक ही चरण में वोट पड़ेंगे। पहले इसके लिए तारीख 14 फरवरी थी, लेकिन अब चुनाव आयोग ने इसे बढ़ाकर 20 फरवरी कर दिया है। वोटों की गिनती 10 मार्च को की जाएगी। 

Web Title: Navjot Singh Sidhu Sharp Remarks On Congress says People At Top Want Weak CM

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे