नड्डा ने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्षों के साथ किया मंथन

By भाषा | Published: June 20, 2021 08:50 PM2021-06-20T20:50:01+5:302021-06-20T20:50:01+5:30

Nadda brainstormed with national vice presidents of BJP | नड्डा ने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्षों के साथ किया मंथन

नड्डा ने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्षों के साथ किया मंथन

नयी दिल्ली, 20 जून भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्षों के साथ एक बैठक की और आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर चर्चा की। साथ ही उन्होंने पार्टी की ओर से चलाए जा रहे विभिन्न कार्यक्रमों की भी समीक्षा की।

बैठक के बाद नड्डा ने एक ट्वीट कर कहा, ‘‘आज भारतीय जनता पार्टी के सभी राष्ट्रीय उपाध्यक्षों के साथ सेवा ही संगठन, टीकाकरण अभियान व अन्य कार्यक्रमों पर समीक्षा बैठक की।’’

उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में भाजपा का हर एक कार्यकर्ता कोविड संक्रमण के ख़िलाफ लड़ाई में अपना योगदान दे रहा है। बैठक में भाजपा के संगठन महासचिव बी एल संतोष भी शामिल थे।

पिछले दिनों नड्डा ने पार्टी महासचिवों और विभिन्न मोर्चों के अध्यक्षों के साथ दो दिनों तक बैठक की थी। लगातार बैठकों के माध्यम से भाजपा अगले साल की शुरुआत में होने वाले उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर के विधानसभा चुनावों की तैयारियों की रूपरेखा बना रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Nadda brainstormed with national vice presidents of BJP

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे