मेरी निजी सुरक्षा बड़ा मुद्दा नहीं है, यूपी के आम आदमी की सुरक्षा जरूरी हैः प्रियंका गांधी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 30, 2019 03:53 PM2019-12-30T15:53:28+5:302019-12-30T15:53:28+5:30

प्रियंका ने कहा कि उत्तर प्रदेश की पुलिस इस वक्त मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 'बदला' लेने वाले बयान पर काम कर रही है

My own security not big issue, issue is safety of common man in UP says Priyanka Gandhi | मेरी निजी सुरक्षा बड़ा मुद्दा नहीं है, यूपी के आम आदमी की सुरक्षा जरूरी हैः प्रियंका गांधी

मेरी निजी सुरक्षा बड़ा मुद्दा नहीं है, यूपी के आम आदमी की सुरक्षा जरूरी हैः प्रियंका गांधी

Highlightsअपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा।प्रियंका गांधी ने कहा है कि मेरी निजी सुरक्षा बड़ा मुद्दा नहीं है।

कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने कहा है कि मेरी निजी सुरक्षा बड़ा मुद्दा नहीं है बल्कि यूपी के आम आदमी की सुरक्षा जरूरी है। उन्होंने लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए ये बातें कही। अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

आपको बता दें कि सीआरपीएफ ने सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की उत्तर प्रदेश यात्रा में सुरक्षा में हुई चूक पर सफाई दी। सीआरपीएफ के आईजी पीके सिंह ने कहा- हमारी ओर से कोई खामी नहीं हुई। प्रियंका गांधी ने सुरक्षा नियमों को तोड़ा। उन्होंने हमें जानकारी दिए बिना यात्राएं कीं और लिफ्ट लेकर स्कूटी पर बैठीं।

प्रियंका ने कहा कि उत्तर प्रदेश की पुलिस इस वक्त मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 'बदला' लेने वाले बयान पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि आज सुबह हमारी तरफ से राज्यपाल को एक चिट्ठी भेजी गई है। प्रदेश सरकार के प्रशासन और पुलिस द्वारा कई जगह अराजकता फैलाई जा रही है। उन्होंने ऐसे कदम उठाए हैं जिनका कोई न्याय या कानूनी आधार नहीं है।

प्रियंका ने कहा कि मैं बिजनौर गई थी, वहां दो बच्चों की मौत हुई। एक लड़का कॉफी मशीन को चलाता था। वह घर के बाहर खड़ा था। वो बच्चा सिर्फ दूध लेने के लिए गया था लेकिन वहां पर ही उसकी मौत हो गई। बच्चे की लाश को नहीं दिया गया, परिवार को मुकदमे की धमकी दी गई।

Web Title: My own security not big issue, issue is safety of common man in UP says Priyanka Gandhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे