Muzaffarnagar administration begins investigation of passenger buses coming from Delhi | मुजफ्फरनगर प्रशासन ने दिल्ली से आ रही यात्री बसों की जांच शुरू की
मुजफ्फरनगर प्रशासन ने दिल्ली से आ रही यात्री बसों की जांच शुरू की

मुजफ्फरनगर, 21 नवंबर दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले में तेज वृद्धि के बीच मुजफ्फरनगर जिला प्रशासन ने राष्ट्रीय राजधानी से आने वाली उन यात्री बसों की जांच शुरू कर दी है जो जिले में विभिन्न स्थानों को जाती हैं या वहां से गुजरती हैं।

एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि पिछले दो दिन में बसों की जांच के दौरान दिल्ली से आ रहे तीन यात्री कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं।

उन्होंने बताया कि दिल्ली से बीते दो दिन में आई 31 बसों के 98 यात्रियों की जांच करने पर, दिल्ली के तीन निवासी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए।

अधिकारी ने बताया कि मुजफ्फरनगर जिले की सीमा पर दिल्ली से आ रही बसों की ही जांच की जा रही है, निजी वाहनों की नहीं।

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलो को देखते हुए जिले के लोगों को बचाने के लिए ऐहतियाती कदम के तौर पर यह अभियान चलाया जा रहा है।

शुक्रवार को मुजफ्फरनगर जिले के 44 व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए और एक बुजुर्ग व्यक्ति की इस महामारी से जान चली गई।

जिले में 333 कोरोना मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है जबकि यह महामारी अब तक यहां 86 लोगों की जान ले चुकी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Muzaffarnagar administration begins investigation of passenger buses coming from Delhi

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे