Mumbai's 'Muchhad Paan Wala' co-owner gets bail in drug case | मादक पदार्थ मामले में मुंबई के 'मुच्छड़ पान वाला' दुकान के सह-मालिक को मिली जमानत
मादक पदार्थ मामले में मुंबई के 'मुच्छड़ पान वाला' दुकान के सह-मालिक को मिली जमानत

मुंबई, 13 जनवरी मुंबई की एक अदालत ने बुधवार को मादक पदार्थ से संबंधित मामले में गिरफ्तार रामकुमार तिवारी को जमानत प्रदान की। तिवारी मुंबई की मशहूर दुकान ''मुच्छड़ पान वाला'' के सह-मालिक हैं।

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने तिवारी को 15,000 रुपये के मुचलके पर जमानत प्रदान की।

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने मादक पदार्थों से जुड़े एक मामले में मंगलवार को रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया था।

दक्षिण मुंबई के केंप्स कॉर्नर में स्थित पान की यह दुकान बहुत प्रसिद्ध है, क्योंकि यहां कुछ मशहूर हस्तियां अक्सर आती रहती हैं।

एनसीबी ने कहा था कि मादक द्रव्यों से जुड़े एक मामले की जांच के दौरान तिवारी का नाम सामने आया था। इस मामले में 11 जनवरी को एनसीबी ने उनसे कई घंटे तक पूछताछ की थी। उन्हें 12 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था।

गत शनिवार को उपनगरीय खार और बांद्रा इलाके से 200 किलोग्राम मादक पदार्थों के साथ एक ब्रिटिश नागरिक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

जब्त किए गए नशीले पदार्थों में गांजा, 'ओजी कुश' (एक प्रकार का भांग) और मारिजुआना जैसे मादक पदार्थ शामिल थे। उनमें से कुछ अमेरिका से लाए गए थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Mumbai's 'Muchhad Paan Wala' co-owner gets bail in drug case

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे