मुंबई: बकाया नहीं दिये जाने पर कर्मचारियों ने ओटीटी शो का काम रोका

By भाषा | Published: November 24, 2021 11:15 PM2021-11-24T23:15:35+5:302021-11-24T23:15:35+5:30

Mumbai: Employees stop working on OTT shows for non-payment of dues | मुंबई: बकाया नहीं दिये जाने पर कर्मचारियों ने ओटीटी शो का काम रोका

मुंबई: बकाया नहीं दिये जाने पर कर्मचारियों ने ओटीटी शो का काम रोका

मुंबई, 24 नवंबर फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के महासचिव अशोक दुबे ने बुधवार को कहा कि लगभग 300 दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों ने करीब एक महीने का बकाया नहीं मिलने के बाद ओटीटी शो ''धारावी बैंक'' पर काम रोक दिया है।

दुबे ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि कर्मचारी यहां उपनगर गोरेगांव में फिल्म सिटी में विवेक ओबेरॉय तथा सुनील शेट्टी अभिनीत और जी स्टूडियो द्वारा समर्थित सीरीज 'धारावी बैंक'' के सेट का निर्माण कर रहे थे। मंगलवार दोपहर काम रोक दिया गया।

दुबे ने दावा किया कि प्रोडक्शन हाउस द्वारा 50 लाख रुपये से अधिक की बकाया मजदूरी का भुगतान किया जाना बाकी है।

यह शो एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा।

उन्होने कहा, "कला निर्देशक और प्रोडक्शन हाउस, ज़ी स्टूडियोज के बीच एक मुद्दे के कारण लगभग 300 कर्मचारी पीड़ित हैं। श्रमिकों को लगभग एक महीने से भुगतान नहीं किया गया है और आखिरकार कल उन्होंने काम करना बंद कर दिया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Mumbai: Employees stop working on OTT shows for non-payment of dues

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे