धनशोधन मामला: अदालत ने शिवसेना सांसद के सहयोगी की हिरासत अवधि पांच अक्टूबर तक बढ़ाई

By भाषा | Published: October 1, 2021 05:44 PM2021-10-01T17:44:22+5:302021-10-01T17:44:22+5:30

Money laundering case: Court extends custody of Shiv Sena MP's aide till October 5 | धनशोधन मामला: अदालत ने शिवसेना सांसद के सहयोगी की हिरासत अवधि पांच अक्टूबर तक बढ़ाई

धनशोधन मामला: अदालत ने शिवसेना सांसद के सहयोगी की हिरासत अवधि पांच अक्टूबर तक बढ़ाई

मुंबई, एक अक्टूबर एक स्थानीय विशेष अदालत ने शुक्रवार को धन शोधन मामले में शिवसेना सांसद भावना गवली के कथित सहयोगी की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत अवधि पांच अक्टूबर तक बढ़ा दी।

सईद खान को यवतमाल-वाशिम लोकसभा सीट से सांसद गवली से जुड़े कुछ ट्रस्ट में कथित वित्तीय अनियमितताओं से संबंधित धन शोधन के मामले में 28 सितंबर को धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत गिरफ्तार किया गया था।

खान की हिरासत की अवधि समाप्त होने पर शुक्रवार को उन्हें एक विशेष पीएमएलए अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोपी की हिरासत की अवधि पांच अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी।

जांच एजेंसी ने पिछले महीने इस मामले में यवतमाल, वाशिम और मुंबई में कई परिसरों की तलाशी ली थी। यह मामला 18 करोड़ रुपये की कथित धोखाधड़ी और उससे संबंधित गड़बड़ियों के लिए दर्ज प्राथमिकी पर आधारित है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Money laundering case: Court extends custody of Shiv Sena MP's aide till October 5

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे