भाजपा के स्थापना दिवस पर मोदी करेंगे भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित

By भाषा | Published: April 4, 2021 08:11 PM2021-04-04T20:11:42+5:302021-04-04T20:11:42+5:30

Modi will address BJP workers on BJP's foundation day | भाजपा के स्थापना दिवस पर मोदी करेंगे भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित

भाजपा के स्थापना दिवस पर मोदी करेंगे भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित

नयी दिल्ली, चार अप्रैल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी छह अप्रैल को भाजपा के स्थापना दिवस के अवसर पर देश भर के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री का यह संबोधन डिजीटल माध्यम से होगा जिसका विभिन्न डिजीटल मंचों और सोशल मीडिया के मंचों से सीधा प्रसारण किया जाएगा।

भाजपा के मीडिया विभाग के प्रभारी अनिल बलूनी ने रविवार को एक बयान में कहा कि स्थापना दिवस के अवसर पर भाजपा के कार्यकर्ता देश के सभी मतदान केंद्रों पर पार्टी के दर्शन, संस्कृति और नीतियों पर चर्चा करेंगे।

बयान में कहा गया कि प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

छह अप्रैल 1980 को भाजपा की स्थापना हुई थी। वर्ष 1984 में भाजपा ने लोकसभा चुनावों में दो सीटों पर जीत हासिल की थी और इसके बाद से ही यह मजबूत होती चली गई। वर्ष 2014 के चुनाव में भाजपा को बहुमत मिला और फिर 2019 में भी उसकी जीत का सिलसिला बरकरार रहा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Modi will address BJP workers on BJP's foundation day

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे