मिर्जापुर में चलती कामाख्या एक्सप्रेस में लगी आग, ड्राइवर ने सूझ-बूझ से ऐसे बचाई यात्रियों की जान

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 9, 2019 01:00 PM2019-05-09T13:00:08+5:302019-05-09T13:00:08+5:30

कामाख्या एक्सप्रेस ट्रेन पर लगी आग की वजह से दिल्ली हावड़ा रूट प्रभावित हुई है। हालांकि घटना में किसी के भी घायल होने की कोई सूचना नहीं है। खबर में अधिक जानकारी के लिए इंतजार है।

Mirzapur: Fire breaks out Kamakhya Express in engine and generator room, No injuries | मिर्जापुर में चलती कामाख्या एक्सप्रेस में लगी आग, ड्राइवर ने सूझ-बूझ से ऐसे बचाई यात्रियों की जान

मिर्जापुर में चलती कामाख्या एक्सप्रेस में लगी आग, ड्राइवर ने सूझ-बूझ से ऐसे बचाई यात्रियों की जान

उत्तर प्रेदश मिर्जापुर के कैलाहट में चलती कामाख्या एक्सप्रेस ट्रेन में आग लग गई। कामाख्या एक्सप्रेस ट्रेन में आग इंजन और जनरेटर रूम में लगी है। ड्राइवर ने सूझबूझ से जनरेटर रूम और पार्सल कोच को ट्रेन से अलग कर दिया है। जिससे सारे यात्रियों की जान बच पाई है। 

घटना मिर्जापुर कैलाहट पास सुबह 11:30 बजे हुई। आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी है। ड्राइवर ने आग लगने के बाद कंट्रोल रूम को सूचना दी। आग बूझाने का काम जारी है।  

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक कामाख्या एक्सप्रेस ट्रेन पर लगी आग की वजह से दिल्ली हावड़ा रूट प्रभावित हुई है। हालांकि घटना में किसी के भी घायल होने की कोई सूचना नहीं है। खबर में अधिक जानकारी के लिए इंतजार है।

Web Title: Mirzapur: Fire breaks out Kamakhya Express in engine and generator room, No injuries

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे