मुजफ्फरपुर कांड: मंजू वर्मा के बाद मंत्री सुरेश शर्मा सौंप सकते हैं अपना इस्तीफा, तेजस्वी यादव ने उठाया था सवाल

By एस पी सिन्हा | Published: August 9, 2018 05:19 AM2018-08-09T05:19:06+5:302018-08-09T05:19:06+5:30

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इशारों-इशारों में नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा पर भी हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामले एक स्थानीय विधायक व मंत्री का भी नाम सामने आ रहा है।

minister suresh sharma may resign after manju varman in muzaffarpur shelter home rape case | मुजफ्फरपुर कांड: मंजू वर्मा के बाद मंत्री सुरेश शर्मा सौंप सकते हैं अपना इस्तीफा, तेजस्वी यादव ने उठाया था सवाल

सुरेश शर्मा

नई दिल्ली, 9 अगस्त: बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह मामले में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के इस्तीफे के बाद अब यह कयास लगाये जा रहे हैं कि सूबे के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा भी जल्द हीं इस्तीफा दे सकते हैं।मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में 34 लडकियों के साथ यौन शोषण का मामला सामने आने के बाद विपक्ष ने बिहार सरकार पर हमला करना शुरू कर दिया है। जिसके बाद नीतीश सरकार ने पूरे मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी। वहीं, कांड का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने भी मंजू वर्मा के पति से अपने संबंध के बारे में कोर्ट में पेशी के दौरान मीडिया के सामने कबूल किया है। 

लगातार विपक्ष और मीडिया के दबाव के बाद नीतीश के मंत्री मंजू वर्मा ने इस्तीफा दे दिया। लेकिन अब सवाल यह उठ रहा है कि क्या मुजफ्फरपुर बालिका गृह में मंजू वर्मा के इस्तीफे के बाद अब सुरेश शर्मा भी इस्तीफा दे सकते हैं? आरोप है कि नीतीश कैबिनेट में शामिल समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा बालिका गृह में आते जाते थे। यह आरोप मुजफ्फरपुर बालिका गृह के सीपीओ रवि कुमार रोशन की पत्नी ने लगाई थी। इसके बाद से ही बिहार की सियासत गर्मा गई। बाद में विपक्ष और मीडिया के दबाव के बाद नीतीश के मंत्री मंजू वर्मा ने इस्तीफा दे दिया।

वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इशारों-इशारों में नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा पर भी हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामले एक स्थानीय विधायक व मंत्री का भी नाम सामने आ रहा है।हालांकि, सुरेश शर्मा ने कहा कि मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए गए हैं। मैंने आरोप लगाने वाले पर लीगल नोटिस भी भेज दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में जो कोई भी दोषी हो उसके ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाए। मंजू वर्मा ने इस्तीफे के बाद नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा है कि मंजू वर्मा का यह निर्णय उन्होंने नैतिकता के आधार पर लिया है। 

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि मुजफ्फरपुर कांड में मेरी कोई संलिप्तता नहीं है और ना ही ब्रजेश ठाकुर से मेरा किसी तरह का संबंध है। सुरेश शर्मा ने कहा कि मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए गए हैं। लेकिन सत्ता के गलियारे में अब यह कयास लगाये जा रहे हैं कि जल्द हीं सुरेश शर्मा भी जा सकते हैं?

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Web Title: minister suresh sharma may resign after manju varman in muzaffarpur shelter home rape case

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे