मेघालय राज्य बोर्ड की 12 वीं कक्षा की परीक्षा तय कार्यक्रम के मुताबिक होगी: उप मुख्यमंत्री

By भाषा | Published: April 14, 2021 08:26 PM2021-04-14T20:26:28+5:302021-04-14T20:26:28+5:30

Meghalaya State Board's Class 12 exams will be according to the scheduled schedule: Deputy Chief Minister | मेघालय राज्य बोर्ड की 12 वीं कक्षा की परीक्षा तय कार्यक्रम के मुताबिक होगी: उप मुख्यमंत्री

मेघालय राज्य बोर्ड की 12 वीं कक्षा की परीक्षा तय कार्यक्रम के मुताबिक होगी: उप मुख्यमंत्री

शिलांग, 14 अप्रैल मेघालय के उप मुख्यमंत्री प्रेस्टोन त्येनसोंग ने बुधवार को कहा कि राज्य बोर्ड की 12 वीं की परीक्षा कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए पूरी सावधानी बरतते हुए तय कार्यक्रम के मुताबिक होगी।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने संबंधित प्राधिकारों को कोविड-19 निर्देशों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के लिए कहा है।

त्येनसोंग ने यहां समीक्षा बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘मेघालय राज्य बोर्ड की 12 वीं की परीक्षा निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक होगी लेकिन इस दौरान कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए सारे एहतियात बरते जाएंगे।’’

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने लोगों से नहीं घबराने और छात्रों को 16 अप्रैल से शुरू हो रही परीक्षा में बैठने देने का अनुरोध किया है।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार 10 वीं कक्षा की परीक्षा आयोजित करने के लिए अतिरिक्त मुख्य सचिव डी पी वाहलांग द्वारा की गयी समीक्षा की अद्यतन रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

त्येनसोंग ने कहा कि कुंभ मेला समेत अन्य जगहों से आने वाले लोगों को राज्य में प्रवेश करने के पहले कोविड-19 संक्रमण नहीं होने की रिपोर्ट दिखानी होगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Meghalaya State Board's Class 12 exams will be according to the scheduled schedule: Deputy Chief Minister

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे