मेडिकल स्टोर चलाने वाले ने बलिया के शख्स का 'हाइड्रोसील' का किया ऑपरेशन, कुछ ही घंटे में हुई मौत, गिरफ्तार

By भाषा | Published: March 23, 2023 01:21 PM2023-03-23T13:21:44+5:302023-03-23T13:27:14+5:30

खेजुरी थाना प्रभारी विंदेश्वरी पांडेय ने बताया कि पुलिस ने मृतक के बेटे की तहरीर पर मेडिकल स्टोर के संचालक ए. रहमान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

Medical store operator operated Hydroseal on Ballia's man died within hours arrested | मेडिकल स्टोर चलाने वाले ने बलिया के शख्स का 'हाइड्रोसील' का किया ऑपरेशन, कुछ ही घंटे में हुई मौत, गिरफ्तार

मेडिकल स्टोर चलाने वाले ने बलिया के शख्स का 'हाइड्रोसील' का किया ऑपरेशन, कुछ ही घंटे में हुई मौत, गिरफ्तार

Highlightsमृतक बलिया जिले के खेजुरी कस्बे का रहने वाला था।कस्बे के एक मेडिकल स्टोर के संचालक ए. रहमान ने बुधवार को उसका ‘हाइड्रोसील’ का ऑपरेशन किया था।ऑपरेशन के बाद मरजी की तबीयत बिगड़ने लगी औह बुधवार शाम उसकी मौत हो गई।

बलियाः उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के खेजुरी कस्बे में एक व्यक्ति की आपरेशन के बाद मौत हो जाने के मामले में एक मेडिकल स्टोर के संचालक को बृहस्पतिवार को हिरासत में ले लिया गया।

पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से यहां बताया कि खेजुरी थाना क्षेत्र के खेजुरी कस्बे के एक मेडिकल स्टोर के संचालक ए. रहमान ने बुधवार को जिगिरसड़ गांव के रहने वाले मुन्ना गुप्ता का ‘हाइड्रोसील’ का ऑपरेशन किया था। ऑपरेशन के बाद गुप्ता की हालत बिगड़ गई और बुधवार की शाम उनकी मौत हो गई।

खेजुरी थाना प्रभारी विंदेश्वरी पांडेय ने बताया कि पुलिस ने मृतक के बेटे की तहरीर पर मेडिकल स्टोर के संचालक ए. रहमान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच जारी है। 

Web Title: Medical store operator operated Hydroseal on Ballia's man died within hours arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे