अखिलेश यादव के 'पीडीए' फॉर्मूले पर बोली मायावती- ये वास्तव में 'परिवार, दल, गठबंधन' के लिए है

By मनाली रस्तोगी | Published: June 19, 2023 12:27 PM2023-06-19T12:27:45+5:302023-06-19T12:28:38+5:30

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने सोमवार को समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोला।

Mayawati comments on Akhilesh Yadav's PDA formula for 2024 polls | अखिलेश यादव के 'पीडीए' फॉर्मूले पर बोली मायावती- ये वास्तव में 'परिवार, दल, गठबंधन' के लिए है

अखिलेश यादव के 'पीडीए' फॉर्मूले पर बोली मायावती- ये वास्तव में 'परिवार, दल, गठबंधन' के लिए है

Highlightsमायावती ने कहा कि 'पीडीए' फॉर्मूला वास्तव में 'परिवार, दल, गठबंधन' (परिवार, पार्टी और गठबंधन) के लिए है।मायावती ने बलिया में हीटस्ट्रोक से होने वाली मौतों को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार को आड़े हाथ लिया।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने सोमवार को समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अगले साल के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराने के लिए अखिलेश यादव द्वारा सुझाया गया 'पीडीए' फॉर्मूला वास्तव में 'परिवार, दल, गठबंधन' (परिवार, पार्टी और गठबंधन) के लिए है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "अगले साल के लोकसभा चुनावों में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराने के लिए अखिलेश यादव द्वारा सुझाया गया 'पीडीए' फॉर्मूला वास्तव में 'परिवार, दल, गठबंधन' (परिवार, पार्टी और गठबंधन) के लिए है। इसके अलावा मायावती ने बलिया में हीटस्ट्रोक से होने वाली मौतों को लेकर भाजपा की अगुवाई वाली उत्तर प्रदेश सरकार को आड़े हाथ लिया।

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने कहा, "यूपी में पिछले कई दिनों से जारी भीषण गर्मी की आफत में राजधानी लखनऊ सहित पूरे प्रदेश में बिजली की जबरदस्त कमी ने लोगों का जीवन त्रस्त कर रखा है, जिससे बलिया व अन्य जिलों से मौत की खबरें अति-दुखद। सरकार बिजली व्यवस्था तुरन्त सुधारे तथा अस्पतालों आदि में बिजली कटौती न करे।"

Web Title: Mayawati comments on Akhilesh Yadav's PDA formula for 2024 polls

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे