मस्त कल्चर गीत प्रतियोगिता- इंडिया का सिंगिंग कल्चर, सभी उम्र के उभरते गायक ले सकते हैं हिस्सा, जानिए इस बारे में

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 30, 2023 02:35 PM2023-01-30T14:35:33+5:302023-01-30T15:47:59+5:30

यह गाने की अपनी तरह की पहली प्रतियोगिता है और इसमें उभरते हुए गायक नजर आएंगे। सभी उम्र के गायक इसमें हिस्सा ले सकते हैं।

Mast Culture Sing Contest - India's singing culture, how to apply, direct links and all details | मस्त कल्चर गीत प्रतियोगिता- इंडिया का सिंगिंग कल्चर, सभी उम्र के उभरते गायक ले सकते हैं हिस्सा, जानिए इस बारे में

मस्त कल्चर गीत प्रतियोगिता- इंडिया का सिंगिंग कल्चर

पुणे: उभरते हुए कलाकारों के लिए माध्यम उपलब्ध कराने के लिए कार्यरत मस्त कल्चर 'मस्त कल्चर गीत प्रतियोगिता' का आयोजन करने जा रहा है जो भारत के सबसे अधिक प्रतिभाशाली और उभरते हुए गायकों के साथ इस तरह का पहला कार्यक्रम होगा।

मस्त कल्चर गीत प्रतियोगिता सभी उम्र के गायकों के लिए खुली है और उसमें स्वयं को सर्वश्रेष्ठ साबित करने के लिए सभी बेहतर गायक कलाकार एक दूसरे का सामना करते नजर आएंगे| सख्त चयन प्रक्रिया द्वारा 250 सर्वश्रेष्ठ गायक चुने जाएंगे और बाद में वे ऑनलाइन गीत प्रतियोगिता में एक दूसरे से प्रतिस्पर्धा करेंगे।

साल 2022 में मस्त कल्चर की स्थापना करनेवाले बूजिंग ब्रँड मीडिया के संस्थापक आकाश माहुरकर ने इस बारे में बताया, “हम मस्त कल्चर गीत प्रतियोगिता को हॉस्ट करते हुए रोमांचित हैं। अपनी प्रतिभा और हुनर को दुनिया के सामने रखने के लिए यहाँ कई अद्भुत गायक उपस्थित है। मस्त कल्चर गीत प्रतियोगिता ऐसे गायकों के लिए अपनी प्रतिभा की नुमाइश करने का अवसर है। गीत प्रतियोगिता युवा कलाकारों के लिए यह अपने को व्यक्त करने का और अपना फैन फॉलोइंग निर्माण करने का सबसे अनुठा जरिया होता है। मस्त कल्चर गीत प्रतियोगिता के दौरान कई असाधारण गीत और उनके मुकाबले देखने के लिए हम बहुत उत्सुक है।” 

मस्त कल्चर गीत प्रतियोगिता के पहले राउंड में 250 गायक हिस्सा लेंगे। हर राउंड में इन गायकों को इलिमिनेट किया जाएगा और छठे और अन्तिम राउंड में 25 प्रतिस्पर्धक होंगे। राउंड के अन्त में सर्वश्रेष्ठ दो गायकों को चुना जाएगा। विजेताओं को घोषित करने के लिए जजेस काव्य का कंटेंट, फ्लो और दर्शकों की प्रतिक्रिया इन निकषों पर विचार करेंगे।

पहले विजेता को रू. 50,000 कैश मिलेगा तो दूसरे स्थान प्राप्त करनेवाले गायक को रू. 35,000 मिलेंगे।

आकाश ने कहा, “मस्त कल्चर सिंगिंग प्रतियोगिता जीतना निश्चित रूप से नोटिस किए जाने का और अपने करिअर को फास्ट ट्रैक करने का जरिया है| इस कार्यक्रम को गायक समुदाय से उत्साह बढ़ानेवाला प्रतिसाद मिला है और हमें विश्वास है कि आनेवाले दिनों में यह और बढ़ता जाएगा।”

उभरते  गायक, डान्सर्स, लेखक और अन्य कलाकारों को अपने नॉलेज और कुशलताओं को बढ़ा कर अपनी पैशन से करिअर करने का अनुठा मंच प्रदान करने के उद्देश्य से मस्त कल्चर की स्थापना की गई है। कुछ ही महीनों में मस्त कल्चर कई व्यवसायी, विषय के विशेषज्ञ और एकेडमीक वैलिडेटर्स का समूह बन गया है और क्रिएटीव व्यक्तियों के लिए कार्यरत एकलौता पारदर्शी कम्युनिटी बन गया है। विविध फिल्डस के कलाकारों के साथ काम करने की इच्छा रखनेवाले 250 से अधिक प्रतिष्ठित ब्रैंडस उसके पास हैं।

ज्यादा जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें-https://www.mastculture.com/singing-competition

Web Title: Mast Culture Sing Contest - India's singing culture, how to apply, direct links and all details

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे