पंजाब का दूल्हा और पाकिस्तान की दुल्हन, फेसबुक पर हुआ था प्यार, अब इस कारण अधर में लटकी शादी

By भाषा | Published: April 24, 2020 07:16 PM2020-04-24T19:16:09+5:302020-04-24T19:16:09+5:30

पंजाब के रहने वाले अमित को कराची की एक लड़की से फेसबुक पर प्यार हो गया था, जिसके बाद दोनों ने इस साल जून में शादी करने का फैसला किया था।

Marriage plans put on hold by coronavirus lovebirds await end of pandemic | पंजाब का दूल्हा और पाकिस्तान की दुल्हन, फेसबुक पर हुआ था प्यार, अब इस कारण अधर में लटकी शादी

कोविड-19: कराची में है पंजाब के अमित की दुल्हन, अधर में लटकी शादी। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsकोरोना वायरस के कारण वैसे तो देश-विदेश में कई शादियां टाली गई हैं।पंजाब के अमित के लिए शादी टालने का फैसला बेहद मुश्किल बनता जा रहा है।दुल्हन देश में नहीं बल्कि सीमा पार पाकिस्तान के कराची शहर में हैं।

गुरदासपुर। कोरोना वायरस के कारण वैसे तो देश-विदेश में कई शादियां टाली गई हैं.... लेकिन पंजाब के अमित के लिए शादी टालने का फैसला बेहद मुश्किल बनता जा रहा है क्योंकि उनकी दुल्हन देश में नहीं बल्कि सीमा पार पाकिस्तान के कराची शहर में हैं। फेसबुक पर दोस्ती को प्यार में बदलने वाले अमित और सुमन ने नवम्बर में इस साल जून में शादी करने का फैसला किया था, लेकिन अब उन्हें समझ नहीं आ रहा की क्या करें।

अमित ने कहा कि कराची की एक लड़की के साथ प्रेस संबंध में रहना पहले ही आसान नहीं था...जैसे-तैसे हमने अपने रिश्ते को शादी के मुकाम तक पहुंचाया लेकिन अब कोविड-19 के कारण लगे लॉकडाउन के कारण हमें समझ नहीं आ रहा की क्या करें।

अमित एक निजी कम्पनी में सेल्समैन हैं और सुमन कराची विश्वविद्यालय से एम.फिल कर रही है। अमित ने बताया कि इस कोरोना वायरस संकट के खत्म होते ही उनका परिवार सुमन के परिवार को ‘स्पॉन्सरशिप वीजा’ भेजेगा।

Web Title: Marriage plans put on hold by coronavirus lovebirds await end of pandemic

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे