महाराष्ट्र के ठाणे में कार में मिला व्यक्ति का शव, हत्या की आशंका

By भाषा | Published: August 2, 2021 09:54 AM2021-08-02T09:54:50+5:302021-08-02T09:54:50+5:30

Man's body found in car in Thane, Maharashtra, suspected of murder | महाराष्ट्र के ठाणे में कार में मिला व्यक्ति का शव, हत्या की आशंका

महाराष्ट्र के ठाणे में कार में मिला व्यक्ति का शव, हत्या की आशंका

ठाणे, दो अगस्त महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 42 वर्षीय व्यक्ति का शव कार में मिला। पुलिस ने मामले में हत्या की आशंका जताई है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

शहर के पुलिस नियंत्रण कक्ष के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार को भिवंडी इलाके में मनकोली चौराहे पर कुछ राहगीरों ने कार में व्यक्ति को पड़े हुए देखा, जिसके शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही थी। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचित किया। अधिकारी ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उन्होंने बताया कि व्यक्ति की कथित रूप से गला घोंटकर हत्या की गई है।

अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति एक पावरलूम कारखाने में प्रबंधक के तौर पर काम करता था। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण लॉकडाउन लगने से उसकी नौकरी चली गई थी जिसके चलते पिछले एक महीने से वह कैब मुहैया कराने वाली कंपनी में चालक का काम कर रहा था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Man's body found in car in Thane, Maharashtra, suspected of murder

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे