सुशांत सिंह राजपूत मामलाः सीबीआई जांच हो, भेदभाव का सामना करना पड़ता है- भाजपा सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी ने कहा

By भाषा | Published: June 22, 2020 09:01 PM2020-06-22T21:01:41+5:302020-06-22T21:01:41+5:30

भाजपा सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी आज सुशांत सिंह राजपूत के घर गए। पिता से मिलने के बाद दिल्ली से एमपी ने कहा कि सीबीआई जांच होनी चाहिए। हम सीएम उद्धव ठाकरे से बात करेंगे।

Manoj Tiwari Attends Sushant Singh Rajput’s Prayer Meet Demands CBI Probe Case | सुशांत सिंह राजपूत मामलाः सीबीआई जांच हो, भेदभाव का सामना करना पड़ता है- भाजपा सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी ने कहा

तिवारी ने संवाददाताओं से कहा कि वह इस घटना की ‘‘उच्चस्तरीय जांच" के पक्षधर हैं। (file photo)

Highlightsदिवंगत अभिनेता के परिजनों से मुलाकात की और संवाददाताओं से कहा कि वह घटना की “उच्च स्तरीय जांच” के पक्ष में हैं।मैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से आग्रह करता हूं कि सीबीआई जांच की अनुशंसा करें।बॉलीवुड में भेदभाव का सामना करना पड़ता है और हमारी सफलता की पीठ पीछे बुराई ही होती है।

पटनाः भाजपा सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सोमवार को सीबीआई जांच की मांग की। तिवारी ने कहा कि छोटे शहरों से आने वालों को हिंदी फिल्म उद्योग में हमेशा भेदभाव का सामना करना पड़ता है।

तिवारी ने यहां दिवंगत अभिनेता के परिजनों से मुलाकात की और संवाददाताओं से कहा कि वह घटना की “उच्च स्तरीय जांच” के पक्ष में हैं। उन्होंने कहा, “मैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से आग्रह करता हूं कि सीबीआई जांच की अनुशंसा करें। उन परिस्थितियों की जांच की जानी चाहिए जिनके कारण युवा अभिनेता को आत्महत्या करनी पड़ी।”

लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने इस संबंध में मुख्यमंत्री ठाकरे से फोन पर बात की

बिहार के कैमूर जिले के निवासी और लोकसभा में उत्तर पूर्वी दिल्ली के प्रतिनिधि तिवारी ने कहा, “मैं अभी किसी का नाम नहीं लूंगा। मैं चाहता हूं कि सही तरीके से जांच होने पर जवाबदेही तय की जाए। हालांकि यह कोई छिपी हुई बात नहीं है कि हमारे जैसे लोग जिनकी जड़े छोटे शहरों में हैं, उन्हें बॉलीवुड में भेदभाव का सामना करना पड़ता है और हमारी सफलता की पीठ पीछे बुराई ही होती है।”

इस बीच लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने इस संबंध में मुख्यमंत्री ठाकरे से फोन पर बात की। उन्होंने कहा ‘‘महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।’’

राजनीति में आने से पहले फिल्मों में काम कर चुके पासवान ने पिछले सप्ताह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिख कर उनसे सुशांत की मौत के मामले की व्यापक जांच कराने के लिए ठाकरे पर दबाव डालने का अनुरोध किया था। जमुई लोकसभा सीट से सांसद पासवान ने ठाकरे को दो पन्नों का पत्र लिख कर कहा कि फिल्म उद्योग में गुटबाजी हावी है।

‘बिग बॉस’ रियलिटी शो में भाग लेने के दौरान अपने कथित अपमान के बारे में सवाल उठाए

तिवारी ने संवाददाताओं से कहा कि वह इस घटना की ‘‘उच्चस्तरीय जांच" के पक्षधर हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से आग्रह करूंगा कि वह सीबीआई जांच की सिफारिश करें।’’ तिवारी ने कहा कि युवा अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने वाली परिस्थितियों की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। इससे पहले, पटना हवाई अड्डे पर पहुंचने पर तिवारी ने अभिनेता सलमान खान के ‘बिग बॉस’ रियलिटी शो में भाग लेने के दौरान अपने कथित अपमान के बारे में सवाल उठाए।

उन्होंने कहा, “मैं कोई नाम नहीं लूंगा क्योंकि मैं उचित जांच के द्वारा जवाबदेही तय करना पसंद करूंगा।’’ उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले और बिहार के कैमूर जिला निवासी तिवारी ने कहा कि यह कोई रहस्य नहीं है कि छोटे शहरों से आने वाले हमारे जैसे लोगों के साथ बॉलीवुड में भेदभाव किया जाता है।

Web Title: Manoj Tiwari Attends Sushant Singh Rajput’s Prayer Meet Demands CBI Probe Case

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे