आज ही के दिन आजाद हुआ था गोवा, सीएम पर्रिकर ने यूं दी शुभकामनाएं

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 19, 2017 08:53 AM2017-12-19T08:53:35+5:302017-12-19T08:58:13+5:30

सोमवार को गोवा आजादी दिवस से पहले उन्होंने कहा कि राज्य में रेव पार्टी पर नियंत्रण की जरूरत है।

manohar parrikar wish to goa 56th Liberation Day | आज ही के दिन आजाद हुआ था गोवा, सीएम पर्रिकर ने यूं दी शुभकामनाएं

आज ही के दिन आजाद हुआ था गोवा, सीएम पर्रिकर ने यूं दी शुभकामनाएं

19 दिसम्बर 1961 को भारतीय सेना ने 'ऑपरेशन विजय अभियान' शुरू कर गोवा, दमन और दीव को पुर्तगालियों के शासन से मुक्त कराया था। भारत सरकार के आदेश के बाद भारतीय सेना ने यहां ऑपरेशन शुरू किया था।  आज के इस खास दिन पर सीएम मनोहर पर्रिकर ने राज्यवासियों को शुभकामनाएं दी हैं।
गोवा के वासियों को  56 वें लिबरेशन डे के अवसर पर शुभकामनाएं। आजादी के दौरान भारतीय सेना ने पोर्तुगीज शासन से गोवा को मुक्त कराया था।


सोमवार को गोवा आजादी दिवस से पहले उन्होंने कहा कि  राज्य में रेव पार्टी पर नियंत्रण की जरूरत है। साथ ही, उन्होंने नशीली दवाओं का कारोबार करने वालों पर नकेल कसने का भी संकेत दिया। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि जो ड्रग लेते हैं वो रातभर डांस कर सकते हैं, लेकिन शराब पीने वाले दो से तीन घंटे ही डांस कर सकते हैं। 

 उन्होंने कहा, “हमने उन जगहों की पहचान कर ली है, जहां ड्रग का इस्तेमाल होता है। हम अब इस दिशा में कार्य कर रहे हैं। उनको काली सूची में डाला जाएगा। रेव पार्टी पर भी नियंत्रण किया जाएगा। हम इसे एक मिशन मोड में करेंगे। गोवा एक विश्वस्तरीय पर्यटन स्थल, जहां हर साल लाखों देसी व विदेशी पर्यटक आते हैं, इसलिए यह प्रदेश नशीली दवाओं का कारोबार करने वालों के निशाने पर रहता है।
 

Web Title: manohar parrikar wish to goa 56th Liberation Day

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे