मनीष सिसोदिया की पत्नी की तबियत हुई खराब, दिल्ली के अपोलो अस्पताल में हुईं भर्ती

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: April 25, 2023 06:36 PM2023-04-25T18:36:27+5:302023-04-25T18:44:33+5:30

मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया की आज सुबह में हालत अचानक खराब हो गई। उसके बाद परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल में दाखिल कराया है। वहीं सीबीआई की ओर से आबकारी केस में दायर हुई चाजर्शीट में उनके पति मनीष सिसोदिया को आरोपी बनाया गया है।

Manish Sisodia's wife ill, admitted to Apollo Hospital in Delhi | मनीष सिसोदिया की पत्नी की तबियत हुई खराब, दिल्ली के अपोलो अस्पताल में हुईं भर्ती

फाइल फोटो

Highlightsमनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया की तबियत मंगलवार की सुबह अचानक खराब हो गई परिजनों ने सीमा सिसोदिया को बेहतर इलाज के लिए इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल में दाखिल करायाकेजरीवाल ने सिसोदिया की गिरफ्तारी पर कहा था कि उनकी पत्नी ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित हैं

दिल्ली: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और आबकारी घोटाले में फंसे दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया की तबियत अचानक खराब हो गई है। जानकारी के अनुसार वो ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित हैं और उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरों के अनुसार मंगलवार को मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया मल्टीपल स्केलेरोसिस से पीड़ित हैं। आज सुबह में उनकी हालत अचानक बिगड़ गई। जिसके बाद परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल में दाखिल कराया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीबीआई द्वारा फरवरी में मनीष सिसोदिया को जेल भेजे जाने के बाद कहा था उनकी पत्नी सीमा सिसोदिया बेहद गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। वह मल्टीपल स्केलेरोसिस है, जिसमें दिमाग धीरे-धीरे शरीर पर नियंत्रण खो देता है। वह घर पर अकेली है और मनीष ही उसकी देखभाल करते थे।"

मनीष सिसोदिया के जेल जाने के फौरन बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सिसोदिया की पत्नी से मिलने उनके आवास पर गए थे और उन्हें हरसंभव मदद का आश्वासन दिया था।

वहीं आबकारी केस में आज के घटनाक्रम पर बात करें तो सीबीआई ने मामले में दायर की चार्जशीट में मनीष सिसोदिया को आरोपी बनाया गया है। मंगलवार को दायर की गई आरोपपत्र में भारत राष्ट्र समिति की नेता के कविता के पूर्व ऑडिटर बुच्ची बाबू, अर्जुन पांडे और अमनदीप ढल का भी नाम है।

सूत्रों के मुताबिक एजेंसी ने मामले में एक अन्य आरोपी की भूमिका पर आगे की जांच जारी रखी है। पिछले हफ्ते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सीबीआई ने इस मामले में गवाह के तौर पर करीब नौ घंटे तक पूछताछ की थी। बीआरएस नेता कविता, जो तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी भी हैं, से भी मामले में पूछताछ की गई है।

शराब नीति मामले को मनगढ़ंत बताते हुए केजरीवाल ने सवाल किया कि केंद्र आम आदमी पार्टी को निशाना बना रही है क्योंकि यह एक राष्ट्रीय पार्टी बन गई है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "वे हमें और हमारे अच्छे, विकास कार्यों को बदनाम करने के लिए यह सब कर रहे हैं।"

Web Title: Manish Sisodia's wife ill, admitted to Apollo Hospital in Delhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे