नोएडाः बैंक में सम्मोहित कर युवक को ठगों ने थमा दी नकली नोटों की गड्डी, फिर कुछ ऐसा...

By भाषा | Published: November 14, 2019 03:38 PM2019-11-14T15:38:45+5:302019-11-14T15:38:45+5:30

नोएडा के थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि बरौला गांव में रहने वाले सत्येंद्र कुमार गुरुवार दोपहर को होशियारपुर गांव के पास सेक्टर 51 में स्थित पीएनबी बैंक में पैसा जमा कराने गए थे।

man looted by thugs with fake currency in pnb bank noida | नोएडाः बैंक में सम्मोहित कर युवक को ठगों ने थमा दी नकली नोटों की गड्डी, फिर कुछ ऐसा...

Demo Pic

Highlightsउत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाले एक व्यक्ति से दो ठगों ने एक लाख पांच हजार रुपये ठग लिए।कुछ ठगों ने सम्मोहित करके युवक को कागज की बनी नकली गड्डी पकड़ा दी और उसके रुपये लेकर भाग गए।

उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाले एक व्यक्ति से दो ठगों ने एक लाख पांच हजार रुपये ठग लिए। पीड़ित के मुताबिक वह बुधवार को होशियारपुर स्थित पीएनबी बैंक में पैसा जमा कराने गया था, जहां कुछ ठगों ने सम्मोहित करके उसे कागज की बनी नकली गड्डी पकड़ा दी और उसके रुपये लेकर भाग गए।

थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि बरौला गांव में रहने वाले सत्येंद्र कुमार गुरुवार दोपहर को होशियारपुर गांव के पास सेक्टर 51 में स्थित पीएनबी बैंक में पैसा जमा कराने गए थे।

उन्होंने बताया, “कुमार के मुताबिक वह एक लाख पांच हजार रुपये बैंक में जमा कराने के लिए लाइन में खड़े हो गए। उनके आगे पीछे दो अन्य युवक लाइन में खड़े थे।”

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित के अनुसार दोनों ने उसे अपनी बातों में फंसा लिया और सम्मोहित करके उसके पास रखे एक लाख पांच हजार रुपये ले लिए तथा नकली नोटों की गड्डी पकड़ा दी।

उन्होंने बताया कि पीड़ित ने इस मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Web Title: man looted by thugs with fake currency in pnb bank noida

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे