तो इस वजह से एकनाथ ने की थी बगावत...! आदित्य ठाकरे ने अब किया बड़ा खुलासा

By अंजली चौहान | Published: April 13, 2023 12:33 PM2023-04-13T12:33:38+5:302023-04-13T12:35:34+5:30

पहली बार ऐसा हुआ है कि आदित्य ठाकरे ने सीएम शिंदे के खिलाफ खुलकर हमला बोला है। हैदराबाद में अपने एक दिवसीय दौरे में गीतम विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में छात्रों को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र राजनीति को लेकर अपनी बात कही। 

Maharashtra Shinde cried after coming to Matoshree Aditya Thackeray made a big disclosure about the rebellion | तो इस वजह से एकनाथ ने की थी बगावत...! आदित्य ठाकरे ने अब किया बड़ा खुलासा

फाइल फोटो

Highlightsआदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे को लेकर किया बड़ा खुलासा आदित्य ठाकरे ने कहा कि शिंदे मातोश्री आकर रोए थेआदित्य ठाकरे ने कहा कि शिंदे जेल जाने से डरकर बीजेपी के साथ आए

मुंबई: महाराष्ट्र की सियासत को लेकर पूर्व मंत्री और विधायक आदित्य ठाकरे ने बड़ा दावा किया है। महाराष्ट्र में शिवसेना से बगावत करने के बाद बीजेपी के साथ सरकार बनाने वाले एकनाथ शिंदे को लेकर उन्होंने कहा, "एकनाथ शिंदे मातोश्री आए और रोए थे।"

आदित्य ठाकरे ने कहा कि भाजपा में शामिल होने से पहले एकनाथ शिंदे मातोश्री आए और रोते हुए कहने लगे कि अगर वह भाजपा में शामिल नहीं हुए तो उन्हें जेल में डाल दिया जाएगा। 

दरअसल, पहली बार ऐसा हुआ है कि आदित्य ठाकरे ने सीएम शिंदे के खिलाफ खुलकर हमला बोला है। हैदराबाद में अपने एक दिवसीय दौरे में गीतम विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में छात्रों को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र राजनीति को लेकर अपनी बात कही। 

उन्होंने कहा कि ये 40 लोग अपनी सीटों और पैसे के लिए गए हैं, और कुछ नहीं। वर्तमान मुख्यमंत्री हमारे घर आए और रोते हुए कहा कि उन्हें केंद्रीय एजेंसियों द्वारा गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि उन्हें भाजपा की उम्मीद करनी होगी। यह उनका भला है।

आदित्य ठाकरे के इस बयान का संजय राउत ने भी समर्थन किया है। संजय राउत ने एक ट्वीट के जरिए आदित्य ठाकरे के बयान को सौ प्रतिशत सही ठहराते हुए कहा कि यह 100% सही है क्योंकि शिंदे ने उनसे भी बात की थी।

संजय ने कहा कि मैंने शिंदे समझाने की कोशिश की लेकिन वह जेल जाने से डरे हुए थे। आदित्य ने जो कहा वह सही कहा। 

आदित्य ठाकरे ने कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिंदे पर तंज कसते हुए कहा कि अब कई लोग दावा कर रहे हैं कि उन्हें मेरे दादाजी (बालासाहेब ठाकरे) ने लाड़ प्यार किया था। 

उन्हें 'चोर' का टैग मिलता है

हैदराबाद में आदित्य ठाकरे कहा, "शिवसेना केवल एक है और अन्य देशद्रही हैं। उन्होंने हमारा सब कुछ चुराने की कोशिश की है। मुख्यमंत्री दिल्ली गए हैं, मुझे लगता है कि वह शायद इसलिए कि वह अब हमारा उपमान ठाकरे भी चाहते हैं।"

उन्होंने कहा कि जो सब कुछ लेकर भाग गया है उसे केवल 'चोर' का टैग मिलता है। उन्होंने कहा कि आप कुछ लोगों पर भरोसा करते हैं और अंत में वो 40 लोगों का गिरोह बनाकर भाग जाते हैं। किसी चीज को सफलतापूर्वक चलाने के लिए आपको भरोसा करने की जरूरत है। 

पार्टी पुनर्निर्माण पर आदित्य ने कहा, "ऐसे लोग हैं जो भागे नहीं हैं जो हम से चिपके हुए हैं। अब हमारे पास 40 नए अवसर हैं। इसे देखने का यही एकमात्र तरीका है। 

Web Title: Maharashtra Shinde cried after coming to Matoshree Aditya Thackeray made a big disclosure about the rebellion

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे