महाराष्ट्र विधानसभाः कांग्रेस के देशमुख और राकांपा के शिंदे भाइयों के लिए खुशियां ही खुशियां

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 25, 2019 04:36 PM2019-10-25T16:36:41+5:302019-10-25T16:36:41+5:30

दोनों ही परिवार से दो-दो भाई चुनाव मैदान में थे और अब वे साथ में विधानसभा में भी दिखेंगे। कांग्रेस के दिवंगत नेता विलासराव देशमुख के तीन में से दो बेटे धीरज और अमित चुनाव मैदान में थे। अब दोनों क्रमश: लातूर ग्रामीण और लातूर शहरी विधानसभा सीटों से जीतकर सदन पहुंच गए हैं

Maharashtra Legislative Assembly: Happiness for Congress's Deshmukh and NCP's Shinde brothers | महाराष्ट्र विधानसभाः कांग्रेस के देशमुख और राकांपा के शिंदे भाइयों के लिए खुशियां ही खुशियां

कांग्रेस के दिवंगत नेता विलासराव देशमुख के तीन में से दो बेटे धीरज और अमित चुनाव मैदान में थे।

Highlightsसोलापुर जिले की माधा और करमाला विधानसभा सीटों से जीतकर शिंदे भाई बबन और संजय विधानसभा पहुंचे हैं।बबन शिंदे जहां शरद पवार की पार्टी राकांपा की टिकट पर चुनाव मैदान में थे।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव का शुक्रवार को आया परिणाम कांग्रेस के देशमुख और राकांपा के शिंदे भाइयों के लिए खुशियां ही खुशियां लेकर आया है।

दोनों ही परिवार से दो-दो भाई चुनाव मैदान में थे और अब वे साथ में विधानसभा में भी दिखेंगे। कांग्रेस के दिवंगत नेता विलासराव देशमुख के तीन में से दो बेटे धीरज और अमित चुनाव मैदान में थे। अब दोनों क्रमश: लातूर ग्रामीण और लातूर शहरी विधानसभा सीटों से जीतकर सदन पहुंच गए हैं।

वहीं सोलापुर जिले की माधा और करमाला विधानसभा सीटों से जीतकर शिंदे भाई बबन और संजय विधानसभा पहुंचे हैं। बबन शिंदे जहां शरद पवार की पार्टी राकांपा की टिकट पर चुनाव मैदान में थे, वहीं निर्दलीय मैदान में उतरे संजय शिंदे का राकांपा ने समर्थन किया था।

माधा सीट से बबन ने शिवसेना के संजय कोकटे को 68,245 वोटों के अंतर से हराया है। वहीं करमाला सीट से संजय ने शिवसेना के बागी नेता नारायण पाटिल को 5,494 वोटों से हराया है। 

Web Title: Maharashtra Legislative Assembly: Happiness for Congress's Deshmukh and NCP's Shinde brothers

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे