महाराष्ट्र: फर्जी कोविड-19 निगेटिव प्रमाण पत्र जारी करने के आरोप में लैब तकनीशियन गिरफ्तार

By भाषा | Published: April 15, 2021 08:04 PM2021-04-15T20:04:44+5:302021-04-15T20:04:44+5:30

Maharashtra: Lab technician arrested for issuing fake Kovid-19 negative certificate | महाराष्ट्र: फर्जी कोविड-19 निगेटिव प्रमाण पत्र जारी करने के आरोप में लैब तकनीशियन गिरफ्तार

महाराष्ट्र: फर्जी कोविड-19 निगेटिव प्रमाण पत्र जारी करने के आरोप में लैब तकनीशियन गिरफ्तार

ठाणे, 15 अप्रैल महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक-एक हजार रुपये में कोविड-19 निगेटिव प्रमाण पत्र जारी करने के आरोप में एक लैब तकनीशियन को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने नयानगर पुलिस के हवाले से बताया कि विभिन्न अस्पतालों में इलाज करा रहे छह रोगियों को फर्जी प्रमाण पत्र जारी करने के लिये एक निजी लैब में तकनीशियन कृष्ण सरोज (26) को गिरफ्तार किया गया है।

काशीमीरा की अपराध शाखा इकाई-1 के निरीक्षक अविराज कुरहड़े ने कहा कि आरोप फर्जी प्रमाणपत्र तैयार करने के लिये एक हजार रुपये लेता था।

अधिकारी ने कहा कि छह रोगियों के नाम और आधार कार्ड आरोपी को भेजे गए थे, जिसने चार घंटे में फर्जी प्रमाणपत्र जारी कर दिये।

उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 465 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Maharashtra: Lab technician arrested for issuing fake Kovid-19 negative certificate

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे