महाराष्ट्र: बीजेपी के बागी नेता गीता जैन ने बहुजन विकास अघाड़ी प्रमुख से की मुलाकात

By भाषा | Published: October 27, 2019 03:51 PM2019-10-27T15:51:11+5:302019-10-27T15:51:11+5:30

मीरा भायंदर की पूर्व मेयर जैन को भाजपा ने टिकट देने से इनकार कर दिया था। भाजपा ने यहां तत्कालीन विधायक नरेंद्र मेहता को ही टिकट दिया था।

Maharashtra: BJP rebel Mira Bhayandar GEETA JAIN meets Bahujan Vikas Aghadi chief | महाराष्ट्र: बीजेपी के बागी नेता गीता जैन ने बहुजन विकास अघाड़ी प्रमुख से की मुलाकात

महाराष्ट्र: बीजेपी के बागी नेता गीता जैन ने बहुजन विकास अघाड़ी प्रमुख से की मुलाकात

Highlightsमीरा भायंदर की पूर्व मेयर जैन को भाजपा ने टिकट देने से इनकार कर दिया था।भाजपा ने यहां तत्कालीन विधायक नरेंद्र मेहता को ही टिकट दिया था।

महाराष्ट्रविधानसभा चुनाव में मीरा भायंदर विधानसभा सीट से जीत हासिल करने वाली भाजपा की बागी नेता गीता जैन ने रविवार को बहुजन विकास अघाड़ी (बीवीए) प्रमुख और वसई विधायक हितेंद्र ठाकुर से मुलाकात की। ठाकुर की बीवीए मीरा रोड-दहानु क्षेत्र में सबसे बड़ी मजबूत पार्टियों में से एक है।

दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटे तक बैठक हुई। इसके बाद जैन के अगले कदम के बारे में अटकलें लगाई जाने लगी हैं। ठाकुर के बेटे क्षितिज ने शिव सेना के उम्मीदवार प्रदीप शर्मा को नालासोपारा विधानसभा सीट से हराया था और वह भी इस बैठक में मौजूद थे।

मीरा भायंदर की पूर्व मेयर जैन को भाजपा ने टिकट देने से इनकार कर दिया था। भाजपा ने यहां तत्कालीन विधायक नरेंद्र मेहता को ही टिकट दिया था। जैन ने मेहता को 13,535 वोटों से हराया था। जैन से जब भाजपा में वापस जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी इस बारे में सोचा नहीं है। 

Web Title: Maharashtra: BJP rebel Mira Bhayandar GEETA JAIN meets Bahujan Vikas Aghadi chief

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे