मध्यप्रदेश : बालिका से बलात्कार के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

By भाषा | Published: April 10, 2021 09:30 PM2021-04-10T21:30:54+5:302021-04-10T21:30:54+5:30

Madhya Pradesh: Two people arrested for raping a girl | मध्यप्रदेश : बालिका से बलात्कार के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

मध्यप्रदेश : बालिका से बलात्कार के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

भोपाल, 10 अप्रैल मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में छह साल की लड़की से बलात्कार करने के आरोप में उसके नाना और एक युवक को गिरफ्तार किया गया है।

कोलार पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक चंद्रकांत पटेल ने शनिवार को बताया कि पीड़िता की उम्र महज छह साल होने और उसके भाई की आयु मात्र तीन साल की होने के कारण पुलिस को बच्चों के काउंसलर की मदद लेनी पड़ी। इस प्रकार मिली जानकारी की मदद से आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सका।

उन्होंने बताया पीड़ित बालिका का बलात्कार उसके तीन वर्षीय छोटे भाई के सामने किया गया था।

पटेल ने बताया, ‘‘ जांच में पता चला कि संजय नामक व्यक्ति पीड़िता और उसके भाई को अपने घर ले गया और बालिका से बलात्कार किया। कुछ देर बाद बालिका के नाना ने भी उससे बलात्कार किया। घटना की सही तारीख की जांच की जा रही है क्योंकि दोनों नाबालिग यह बताने में फिलहाल असमर्थ है।’’

उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों ने बच्चों को 20 रुपये दिए और घटना के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी।

पटेल ने बताया कि बृहस्पतिवार को लड़की की मां को कुछ संदेह हुआ जिसके बाद उसे बच्ची से घटना के बारे में पता चला। इसके बाद पीड़िता के नाना और संजय को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबद्ध धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Madhya Pradesh: Two people arrested for raping a girl

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे