मध्यप्रदेश : मोबाइल फोन नहीं बदलने पर दुकानदार की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By भाषा | Published: June 13, 2021 02:57 PM2021-06-13T14:57:26+5:302021-06-13T14:57:26+5:30

Madhya Pradesh: Shopkeeper murdered for not changing mobile phone, accused arrested | मध्यप्रदेश : मोबाइल फोन नहीं बदलने पर दुकानदार की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

मध्यप्रदेश : मोबाइल फोन नहीं बदलने पर दुकानदार की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

खंडवा (मप्र), 13 जून मध्यप्रदेश के खंडवा में 19 वर्षीय किशोर ने कथित रूप से मोबाइल फोन नहीं बदलने पर 52 वर्षीय एक दुकानदार की गले पर कटर से वार कर दिनदहाड़े हत्या कर दी।

यह घटना शनिवार को मोबाइल दुकान पर हुई और इसका वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसके बाद आरोपी को वारदात के करीब आठ घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया।

खंडवा के पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने रविवार को बताया कि मोबाइल दुकानदार गुलाब पंजाबी (52) की हत्या के मामले में आरोपी कौशल शाह को यहां शनिवार रात को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने कहा कि आरोपी गुंडा है और उसके खिलाफ यहां कोतवाली थाने में पहले से ही कई मामले दर्ज हैं।

सिंह ने बताया कि उसने गुलाब पंजाबी की दुकान से 1,000 रूपये में मोबाइल फोन खरीदा था, जो खराब हो गया था। वह बार-बार दुकानदार से मोबाइल फोन को बदलने का कह रहा था। दुकानदार ने बदलने से मना किया तो उसने दुकान में रखी कटर से गुलाब पंजाबी की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

उन्होंने कहा कि इस अंधे कत्ल का पता लगाने के लिए पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा जिसमें आरोपी हत्या कर फरार होता नजर आया, जिसके बाद आरोपी को दबोचा गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Madhya Pradesh: Shopkeeper murdered for not changing mobile phone, accused arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे